आनंद का वीडियो वायरल होने से मुश्किल में बिड़ला हॉस्पिटल, अक्षरा-अभिमन्यु में हुई बहस

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब नए ट्रैक में दोनों के बीच चल रही जंग ने सभी को सरप्राइज कर दिया है।

एपिसोड की शुरुआत में पार्थ आनंद का वीडियो देखता है, वह अखिलेश को धमकी भरा मैसेज भेजता है जिसे देखकर अखिलेश ने पार्थ को जवाब देने का फैसला किया। रोहन अभिमन्यु को वीआईपी के साथ अपनी मीटिंग की याद दिलाता है। अभिमन्यु रोहन से मंजरी की जांच करने के लिए कहता है।

अभिमन्यु वीआईपी में शामिल होता हैं। वीआईपी वीडियो के बारे में अभिमन्यु से सवाल करते है और उनकी लापरवाही के लिए अस्पताल को सील करने का फैसला करता है। अभिमन्यु उन्हें समझाने की कोशिश करता है।

वीडियो देख चूँकि अक्षु
अक्षरा को वीडियो मिलता है और वह चौंक जाती है, वह देर होने से पहले बिड़ला अस्पताल जाने का फैसला करती है। अक्षरा का कहना है कि बिरला को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

अभिमन्यु ऑफिसर्स से एक बार उनकी बात सुनने की विनती करता है। अभिमन्यु अस्पताल में रहने और अपने मरीजों की देखभाल करने के लिए अड़जाता है। उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया जाता है।

महिमा ने अक्षरा पर लगाया आरोप
अक्षरा अभिमन्यु से मिलने के लिए दौड़ती है। हर्ष, महिमा, पार्थ और नील अभिमन्यु को सांत्वना देते हैं। महिमा ने अक्षरा और गोयनका पर बदला लेने का आरोप लगाया। इसके बाद अक्षरा अभिमन्यु से मिलती है और उसे गले लगाती है और अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह ठीक है। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उसने उसके हाथ के बदले में उसकी जान ले ली। वह उससे सवाल करता है तो अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उन्हें पहले मौजूदा स्थिति पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि अस्पताल को उनकी जरूरत है।

अभि-अक्षु में हुई बहस
अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वे एक साथ नहीं हैं क्योंकि उसने एक साल पहले उसे अकेला छोड़ दिया था। अक्षरा कहती है कि जिस दिन उसने उसे उससे अलग किया, उस दिन वह बेजान थी। फिर अभिमन्यु और अक्षरा आपस में बहस करते हैं।

अभिमन्यु का कहना है कि उसने अपने प्यार के लिए परिवार और दुनिया से लड़ाई लड़ी लेकिन वह गलत था। महिमा अभिमन्यु को बताती है कि आनंद गायब है। अभिमन्यु अक्षरा पर उसके परिवार को उससे छीनने का आरोप लगाता है।

प्रीकैप : अभिमन्यु तलाक के कागजात अक्षरा को भेजता है, अक्षरा और अभिमन्यु अलग हो जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter