चुनाव ड्यूटी कर पति के साथ लौट रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को कार ने रौंदा, दोनों की हुई मौत

Datia News : दतिया। तेज रफ्तार कार ने भांडेर रोड पर एक दंपत्ति की जान ले ली। दोनों पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर घर वापिस लौट रहे थे। उसी दौरान यह हादसा घटित हो गया। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने मौके से कार को जप्त कर लिया है।

गुरुवार को दुरसड़ा थाना क्षेत्र में भांडेर दतिया रोड पर चंदेवा की बावड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गई। घटना के बाद कर चालक मौके पर अपनी कार छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। घटना अपरांह तीन से साढ़े तीन बजे के बीच की बताई जाती है। इस घटना को लेकर मृतक दंपत्ति के स्वजन ने कुछ समय के लिए जाम के हालात पैदा कर दिए। पुलिस की समझाइश के बाद जाम खुल सका।

भांडेर अनुभाग के थाना दुरसड़ा क्षेत्र में ग्राम भुला निवासी गोविंद परिहार अपनी पत्नी रिंकी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दतिया से निर्वाचन संबंधी प्रशिक्षण दिलाकर अपनी बाइक से वापिस लौट रहा था।

चंदेवा की बावड़ी के पास पहुंचते ही भांडेर की तरफ से तेज गति से आ रही कार क्रमांक एमपी32 सी 1048 ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। बताया जाता है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि रिंकी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके पति गोविंद जो कि गंभीर रूप से घायल था, उसने उपचार के लिए ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ा।

दोनों मृतक 28 से 32 वर्ष आयु के बताए जाते हैं। मृतक दंपत्ति के दस वर्ष से कम आयु के दो बच्चे (पुत्र-पुत्री) थे तथा मृतक गोविंद मजदूरी करता था। वहीं मृतका रिंकी गांव में ही आंगनवाड़ी केंद्र पर कार्यकर्ता पद पर पदस्थ थी।

इस हादसे को लेकर मृतक दंपत्ति के स्वजन ने पीएम के बाद शाम 6 बजे दरियापुर पर जाम लगा दिया। स्वजन का आरोप था कि पुलिस इस मामले में दोषी कार चालक को बचाने का प्रयास कर रही है।

हालांकि मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा कार चालक के विरुद्ध उचित कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद स्वजन अंत्येष्टि के लिए तैयार हुए। देर शाम गांव के मुक्तिधाम पर दोनों पति-पत्नी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter