चटनी का स्वाद ठीक न होने पर गुस्साए पति ने पत्नी की ले ली जान, समोसे की दुकान चलाता था आरोपी

Datia News : दतिया । एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की महज इस बात पर हत्या कर दी कि उसने जो चटनी दुकान के लिए बनाई थी उसमें स्वाद नहीं था। यह दर्दनाक घटना गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम उपरांय की है। घटना के बाद मृत पत्नी को छोड़कर पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के दौरान मृतका के दोनों बच्चे पिता की नाश्ते की दुकान पर गए हुए थे और घर पर सिर्फ पति-पत्नी ही थे।

गोराघाट थाना प्रभारी कमल गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम उपरांय निवासी आनंद गुप्ता हाईवे पर चाय नाश्ते की दुकान चलाता है। जिसके लिए घर से ही कचोरी समोसे और चटनी तैयार कर दुकान पर ले जाकर बेचता था। रोज की तरह रविवार सुबह भी पति आनंद ने पत्नी प्रीति गुप्ता को दुकान के लिए चटनी तैयार करने के लिए कहा था।

पत्नी ने जो चटनी तैयार की थी उसे आनंद ने चखा तो स्वाद सही नहीं होने पर उसने अपनी पत्नी को खरीखोटी सुना डाली। जिस पर पति पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया और आनंद ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान गर्मागर्मी में गुस्से में आकर आनंद ने पास रखा बका पत्नी के सिर में दे मारा।

जिससे प्रीति गंभीर रुप से घायल होकर गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आनंद घबरा गया और मौके से भाग निकला। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना गोराघाट पुलिस को दी।

गोराघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोनों बच्चे भी दुकान से आ गए और रिश्तेदार भी उनके घर पहुंच गए हैं।

गोराघाट पुलिस ने बताया कि आनंद गुप्ता और उसकी पत्नी प्रीति दोनों ही मिलकर यह दुकान चलाते थे और उनकी आजीविका का साधन हाईवे पर स्थित उनकी चाय नाश्ते की दुकान ही थी। दोनों की शादी को भी कई वर्ष हो चुके थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter