नदी से शव मिलने पर नाराज ग्रामीणों ने थाना घेरा : पुलिस अधिकारी बोले जल्दी पूरी होगी जांच

Datia News : दतिया। नाबालिग का शव पहुंज नदी से बरामद होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर शुक्रवार को पाल समाज ने थाना घेर लिया। जहां नारेबाजी कर उन्होंने संदिग्ध अवस्था में मिले शव के मामले में जांच जल्दी पूरी करने की मांग भी की।

गत 23 मई की सुबह पहुंज नदी से संदिग्ध अवस्था में 13 वर्षीय नाबालिग राधिका पाल का शव पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले में जांच धीमी गति से होने के विरोध में शुक्रवार को आक्रोशित पाल समाज के लोगों ने सिकंदरपुर पानी की टंकी से भांडेर थाने तक पैदल मार्च निकाला। इस दौरान वे राधिका पाल को न्याय दो, मुल्जिमों को गिरफ्तार करो के नारा भी लगाते चल रहे थे।

इस दौरान करीब एक सैकड़ा पाल समाज के लोगों ने थाने पहुंचकर मृतका के पिता हरविलास पाल, गोविंददास पाल, ग्याप्रसाद पाल, विनोद पाल, नंदलाल पाल आदि के नेतृत्व में थाना प्रभारी भांडेर शशिकुमार से मुलाकात कर राधिका की मौत मामले में आगे की कार्रवाई के संबंध में जानना चाहा।

जिस पर थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पाल समाज द्वारा पीएम रिपोर्ट और राधिका की मौत से पहले उसके मोबाइल पर हुई बातचीतों की काल डिटेल उपलब्ध कराने की मांग भी की। जिस पर थाना प्रभारी ने दोनों जानकारियां उन्हें उपलब्ध कराने का आश्वासन भी दिया।

एसडीओपी से भी मिलने पहुंचे : थाना प्रभारी से मुलाकात के बाद पाल समाज के लोग मृतका के पिता के साथ एसडीओपी कार्यालय पहुंचे और यहां एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव से चर्चा की।

एसडीओपी ने उन्हें आश्वस्त किया कि वैधानिक तरीके से कार्रवाई जारी है और पीएम रिपोर्ट तथा काल डिटेल के आधार पर ही इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गत 21 मई की शाम से सिकंदरपुर पानी की टंकी के पास से थाना क्षेत्र पंडोखर के ग्राम पडरी निवासी हरविलास पाल की 13 वर्षीय पुत्री राधिका पाल लापता हो गई थी। जिसका शव 23 मई की सुबह घर से करीब डेढ़ किमी दूर पहुंज नदी में पड़ा मिला था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter