नाराज होकर गई पत्नी मायके से नहीं लौटी तो दुखी युवक ने जहर खाकर दे दी जान, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

Datia News : दतिया। नाराज होकर मायके चली गई पत्नी के वापिस न लौटने पर दुखी पति ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। घटना इंदरगढ़ नगर के तलैया मोहल्ले की है। मृतक बाराबांकी में पानी की टिक्क्ी का धंधा करता था। जहां से लौटकर अपने घर आया था। उसके दो छोटे-छोटे लड़के हैं। बताया जाता है कि घटना वाले दिन उसने शराब में जहर मिलाकर पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार स्थानीय तलैया मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय महाराज केवट पुत्र बाबूलाल ने मंगलवार दोपहर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। युवक की हालत बिगड़ती देख स्वजन तत्काल उसे इंदरगढ़ अस्पताल लेकर लाए।

जहां डाक्टरों ने इलाज के बाद उसे दतिया रेफर कर दिया। दतिया पहुंचने से पहले ही रास्ते में युवक की मौत हो गई। स्वजनों के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था। शराब पीकर आए दिन वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

जिससे गुस्साई पत्नी अपनी मायके चली गई थी। गत दिवस युवक पत्नी को लेने अपनी ससुराल रोनी गया था। जहां पत्नी से कहासुनी होने के बाद मंगलवार सुबह वह वापिस इंदरगढ़ लौट आया और यहां आकर युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भतीजे ने भी इस बात की पुष्टि की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक महाराज केवट के इस कदम से उसके स्वजन शोक संतप्त हैं। किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि वह ऐसा कर सकता था। महाराज की मौत के बाद उसके दो मासूम बेटों के सिर से पिता का साया उठ गया।

मृतक के दो बेटे हैं जिनमें एक 7 वर्ष का और दूसरा 10 वर्ष का है। जो समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर क्या हुआ है। घटना की सूचना उसकी पत्नी को मायके में दे दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close