कायरव ने गोयनका के सामने किया अनीशा की सच्चाई का खुलासा, महिमा ने बुलाया इंस्पेक्टर

मुंबई : प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। शो में कायरव-अनीशा की शादी का ट्रैक चल रहा है और इस बीच कायरव और अक्षु को अनीशा का सच पता चल गया है।

दूसरी तरफ डॉक्टर कुणाल खेरा ने अभिमन्यु की सर्जरी भी टल दी है जिससे वह टेंशन में आ जाएगा और शो में जो नया ट्विस्ट आया है उसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए है।

एपिसोड की शुरुआत में रोहन के यह कहने से होती है कि मृत्यु प्रमाण पत्र तैयार है। इधर गोयनका हाउस में, आरोही कहती है कि वे जानते हैं कि कायरव कैसा है, अक्षु ने भी कहा कि कायरव ने कुछ नहीं किया। वह कायरव से उन्हें सच बताने के लिए कहती है कि क्या हुआ।

अखिलेश कहते हैं कि जब तक तुम हमें नहीं बताओगे, हम अपना चेहरा नहीं दिखा सकते। मनीष कहते हैं कि नहीं पता कि वहां कैसे जाना है, वे हमें ताना मार सकते हैं। वंश और मनीष कायरव से पूछते हैं कि तुमने शादी क्यों तोड़ी, अगर तुमने शादी नहीं तोड़ी तो ऐसा नहीं होता।

अभि ने अक्षु से किए सवाल
कायरव जवाब देता है कि अनीश मुझसे प्यार नहीं करती थी, वह मेरा इस्तेमाल कर रही थी, मैं क्या कर सकता था। बिड़ला हाउस में सब रो रहे हैं। अभि, अक्षु को देखता है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारी आँखों में सारे सवाल पढ़े हैं,

मेरे पास बस एक ही जवाब है, कायरव निर्दोष है, मुझे अनीशा के खोने का भी अफसोस है। अभि चिल्लाता है क्यों, तुम हमेशा अपने परिवार का सपोर्ट क्यों करती हो और उनकी गलतियों को कवर करती हो, क्यों?

महिमा निकाला गोयनका पर गुस्सा
तभी सब महिमा के चिल्लाने से मुड़ कर दरवाजे की तरफ देखते है। गोयनका बिड़ला हाउस आते है, महिमा पूछती है कि तुम्हारी यहाँ आने की हिम्मत कैसे हुई, मैंने पहले कुछ नहीं कहा, मैं कुछ बर्दाश्त नहीं करूंगी निकल जाओ। मनीष कहते हैं कि हम आपके दर्द को समझते हैं।

महिमा कहती है कि तुम नहीं समझते, मैंने एक बेटी खो दी है। महिमा कहती है कि कायरव और तुमने मेरी बेटी को मार डाला, बस निकल जाओ। वह अक्षु को दूर धकेल देती है।

अभि ने अक्षु का बचाव
महिमा कहती है कि कायरव और गोयनका हत्यारे हैं। अभि उसे गले लगाता है, और कहता है कि कायरव ने सब कुछ किया, अक्षु की गलती नहीं है, उसकी गलती है कि वह कायरव की गलती को कवर कर रही है, शायद उसे कुछ पता नहीं है, वह अपने परिवार के सामने अंधी हो जाती है, उसने हमेशा अपनी बहन को बचाया, उसने अब अपने भाई को बचा रही है।

महिमा ने बुलाया इंस्पेक्टर
दादी कहती है कि सही समय आने पर हम सच बताएंगे। आनंद उसे नाटक बंद करने के लिए कहता है। मनीष का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था। आनंद का कहना है कि अनीशा की मौत कायरव की वजह से हुई। अक्षु कहती हैं कि एक बार जब आप कायरव की बात सुन लेंगे,

तो आप उस पर गुस्सा नहीं करेंगे। अभि कहता है या तो कारण बताओ या चुप रहो। महिमा इंस्पेक्टर को बुलाती है और कायरव के खिलाफ केस दर्ज करने और उसे तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहती है।

इंस्पेक्टर आता है और कहता है कि हमने कैरव को गिरफ्तार कर लिया है। वे सभी कायरव को पुलिस के साथ दरवाजे पर देखते हैं। कायरव अक्षु और मनीष से पूछता है कि क्या उन्होंने उन्हें सच नहीं बताया। वह मनीष से उसे बचाने के लिए कहता है, वह जेल नहीं जाना चाहता।

इधर अभि अभि कहता है कि मैंने अनीशा को नोट और गुलदस्ते भेजते देखा है, वह हर फूल का चुनती थी । अभी को अक्षु की बात पर भरोसा नहीं होता है।

प्रीकैप : अक्षु कहते हैं कि दोनों परिवारों को मेरी जरूरत है, मैं वापस आ गई हूं। अभि ने उसे थैंक्स कहता है। महिमा अक्षरा का विरोध करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter