बरखा और अंकुश का बैंड बजाने वापस आएगी मालविका, लगाएगी जमकर फटकार करदेगी दोनों को घर से बहार !

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो का यह किरदार जल्दी ही शो में वापसी करने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अनेरी वाजनी की जो ‘अनुपमा’ शो में अनुज की प्यारी बहन मालविका का किरदार निभा रही हैं।अनेरी वाजनी ने शो से शार्ट टाइम ब्रेक लिया हैं जिसके बाद कहानी में बदलाव कर उन्हें अमेरिका जाते हुए दिखाया गया था।

लेकिन उसके बाद अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां ऐसी हुई कि मेकर्स को उनके किरदार के बिना यह शादी कुछ खाली सी नजर आई। लेकिन अब फाइनली मालविका यानि अनेरी वाजनी इस शो में वापसी करने वाली हैं।

खबरों के माने तो मालविका ने रोहित शेट्टी का पाॅपुलर शो खतरों का खिलाड़ी साइन कर लिया है। जिसमें वह अपने फैंस को एडवेंचर भरे खतरों से खेलती नजर आएंगी। इसके बाद उन्होंने अनुपमा शो से ब्रेक ले लिया हैं।

क्या कर सकती है वापसी ?
मालविका यानि अनेरी वाजनी ने शो को अलविदा इसलिए कहा था क्योकि उनके पास एक नया प्रोजेक्ट “खतरों के खिलाड़ी ” आया था लेकिन मीडिया में चल रहे खबरों के माने तो मालविका ने इसके पूरी शूटिंग कम्पलीट करली हैं और जल्द वो अपने पुराने शो में वापसी करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनेरी ने उल्लेख किया कि वह यह जानकर खुश हैं कि उनके प्रशंसक उन्हें शो में वापस चाहते हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि वह मुक्कू बनकर कुछ अलग करना चाहेंगी।

उन्होंने कहा, “मुझे यह जानकर खुशी हुई कि मेरे प्रशंसक मुझे मुक्कू के रूप में वापस देखना चाहते हैं और वे मेरे रोले को बहुत पसंद करते हैं, लेकिन सच कहूं तो अगर वे वास्तव में मुझे वापस चाहते हैं तो उन्हें मुझे एक अलग भूमिका में देखना चाहिए

अगर मालविका ने शो में की एंट्री तो क्या होगी कहानी ?
फ़िलहाल ये कहना मुश्किल हैं की मालविका कब तक शो में वापसी करेंगी लेकिन जब वह इस शो में एंट्री करेंगी तब एंटरटेनमेंट का डबल दोसे दर्शको को मिलेगा अगर कहानी की बात करे तो मेकर्स मालविका को बरखा के अपोजिट रख अनुपमा के साथ में दिखाएंगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा भाभी और अंकुश को बहार करदेगी मुक्कु !
मालविका के रोले को इस तरह दिखाया जायेगा की वह घर में एंट्री करते ही बरखा भाभी और अंकुश को बहार करदेगी क्योकि उसको इन के असलियत मालूम हैं ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter