सम्राट और अंतरा करेंगे अपनी भावनाओं का इज़हार : इधर प्रेम का हुआ अपहरण

मुंबई : टीवी का शानदार शो “यह है चाहतें” में कहानी ने एक बड़ा टर्न ले लिया है जहा से अब दर्शको को खूब सारा फॅमिली ड्रामा देखने को मिलेगा साथ ही ऐसे ऐसे ट्विस्ट सामने आने वाले है जिसका शायद ही किसी ने पहले अंदाज़ा लगाया होगा.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मोहित और ईशानी के बारे में सोचते हुए होती है कि सम्राट अचानक कहां गायब हो गया। उन्हें सम्राट की चिंता हुई। फिर उन्होंने मानसी को नयन के कॉन्सर्ट के लाइव वीडियो में देखा। उसे वहां देखकर वे चौंक गए।

चूँकि वे नहीं जानते थे कि सम्राट उस समय कहाँ था, वे सोच रहे थे कि कहीं मानसी ने सम्राट के साथ फिर से कुछ गलत तो नहीं किया। उन्होंने फोन पर सम्राट से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वे उनसे संपर्क नहीं कर सके।

अंतरा और सम्राट के दीवाने हुए लोग : फिर समारोह स्थल पर जब मानसी गा रही थी, तो उसे देखकर सम्राट मन ही मन उसकी प्रशंसा कर रहा था और सोच रहा था कि जब वे दोस्त बनेंगे, तो साथ गाएंगे और दुनिया भर में घूमेंगे। अचानक उसने देखा कि मानसी के पैरों के पास एक तार लगा हुआ है जिससे वह लड़खड़ा कर सबके सामने मंच पर गिर सकती है जो बहुत शर्मनाक होगा।

इसलिए सम्राट उसके करीब गया और जैसे ही वह उसके पास पहुंचा, वह लड़खड़ा गई लेकिन सम्राट ने उसे बचा लिया। फिर दर्शकों ने सोचा कि अंतरा का गिरना उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाने के लिए सुनियोजित रहा होगा। दोनों को साथ देखकर दर्शक काफी खुश हुए। वे चिल्लाए ताकि दोनों एक साथ हाथ पकड़ सकें और गा सकें। हर कोई अंतरा और सम्राट कहकर खुश हो रहा था।

मानसी को है इस बात का डर : दूसरी ओर, मानसी सम्राट और अंतरा के एक-दूसरे के करीब आने के बाद से बहुत परेशान और ईर्ष्यालु थी। शो खत्म होते ही मानसी वहां से चली गईं। सम्राट उसके साथ मामले को सुलझाने के लिए बाहर चला गया। अंतरा ने सोचा कि सम्राट ने जानबूझकर ये सब किया है। वह उससे बहुत नाराज थी और उस पर लाइमलाइट में आने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सम्राट को अब बहुत गुस्सा आया और उसने उससे कहा कि उसने मंच पर अपमानित होने से बचाने के लिए ऐसा किया है।

उसने उससे कहा कि वह उस पर भरोसा नहीं करता है और वह इसके लिए उसे कभी धन्यवाद नहीं देगी और फिर वह अंदर चली गई। जब वे अंदर गए तो शो के आयोजक बहुत खुश दिखे और उन्होंने उन्हें बताया कि उनका शो सफल रहा और यह सब मंच पर हुई घटना के कारण हुआ। दर्शकों ने सोचा कि यह सब योजनाबद्ध था और उन्हें स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री पसंद आई।

अंतरा ने किया इस बात से इंकार  : उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि इस वजह से उनका अगला शो भी पहले से ही हाउसफुल था जहां वे दोनों एक साथ गाना गाएंगे। अंतरा ने आयोजक से कहा कि वह सम्राट के साथ मंच पर परफॉर्म नहीं करेंगी। इससे सम्राट नाराज हो गए और उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि सम्राट लंबे समय से वैनिटी वैन के फर्श पर सोने से लेकर मंच पर उसके साथ गाना न गाने तक, अंतरा की इच्छाओं को स्वीकार कर रहे थे। लेकिन कब तक?

आयोजक ने उन्हें रोका और मंच पर अपने व्यक्तिगत संघर्ष को न दिखाने और अगले दिन मंच पर एक साथ गाने के लिए कहा। अंतरा ने आयोजक से बहस की और सम्राट के साथ गाने से मना कर दिया और वहां से चली गईं।

रिकैप : मोहित के स्कूल से लेने के लिए वहां पहुंचने से पहले कोई प्रेम का अपहरण कर लेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter