अनुपमा: सास नहीं बल्कि किंजल की मां बनकर फैसला लेगी अनुपमा, छोटी अनु के अलावा संभालेगी दो और बच्चों की जिम्मेदारी

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब शो में सबके सामने तोषु का राज खुल चुका है और अनुपमा अब किंजल और आर्या को संभाल रही है।

दो और बच्चों को अपनाएगी अनुपमा
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि तोषु का सच जानने के बाद किंजल की हालत बेहद ख़राब हो गई है। सबके ताने सुनने के बावजूद अनुपमा शाह हाउस में किंजल के पास रुकी हुई है और किंजल और उसके बच्चे को संभाल रही है। अब अपकमिंग एपिसोड में हमें नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे जब अनुपमा अनु के अलावा दो और बच्चों को अपनाकर उनकी जिम्मेदारी उठाएंगे।

आर्या-किंजल को गोद लेगी अनुपमा
जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंजल की हालत को देखते हुए अनुपमा और अनुज एक बड़ा फैसला लेंगे और किंजल और आर्या की जिम्मेदारी भी उठाएंगे। अनुपमा किंजल को एक सास बनकर नहीं बल्कि बेटी की तरह संभालेगी। खबर के अनुसार अनुज और अनुपमा आपस में तय करके किंजल और आर्या को गोद लेंगे और फिर उनकी सारी जिम्मेदारियां उठाएंगे।

तोषु खड़ी करेगा नई मुश्किल
दूसरी तरफ तोषु को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है। दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या वह अनुपमा की जिंदगी में कोई नया तूफ़ान लेकर आएगा। वनराज ने परितोष को घर से बाहर निकाल दिया है। पारितोष अपने साथ हुए इस बर्ताव का गुनहगार अनुपमा को माना है और जाते-जाते चिल्लाता है कि वह अनुपमा कपाड़िया को नहीं छोड़ेगा और उसे कभी माफ नहीं करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter