अनुपमा को सौतेली माँ का ताना देगी बरखा : इधर कपाडिया हाउस से गायब होगी छोटी अनु !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है जवाब है सीरियल की सस्पेंस से बानी हुई कहानी जहा एक के बाद एक ऐसे मोड़ आते जा रहे है जिस से अनुपमा और अमेरिका के सपने के बेच की दुरी बढ़ती जा रही है.

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की अनुपमा गुरुकुल में मालती देवी और नकुल के साथ काम करती है जहा गुरुमा उस से बोलती है की बस कुछ घंटो के बाद उनको एयरपोर्ट की तरफ जाना है, अनुपमा भी सब कुछ छोड़ कर सिर्फ अपने सपने के बारे में सोचती है.

छोटी अनु की हालत हुई और ख़राब : सीरियल ‘अनुपमा’ में देखने को मिलता है कि डॉक्टर छोटी अनु को इस पैनिक अटैक से बहार आने के लिए नींद का इंजेक्शन दे देंगे, लेकिन इसके बाद भी उसकी हालत ख़राब होते जाते है। वह माया के बाद अब नींद में अपनी माँ अनुपमा को याद करेगी और  मम्मी कहकर बुलाएगी।

अनुपमा को वापस नहीं बुलाएगा अनुज : हर कोई छोटी अनु की ऐसी हालत नहीं देख पाता है पाखी बोलती है की उन्हें अनुपमा को यहाँ बुलाना चाहियें लेकिन अनुज, अनुपमा को बुलाने से साफ मना कर देता और बोलता है कि मैं अपनी अनु की उड़ान में रुकावट नहीं बनना चाहता हूं। 

अनुपमा को सौतेली माँ का ताना देगी बरखा :  कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा तब देखने को मिलता है जब बरखा बोलती है की अगर अनुपमा छोटी की सगी माँ होती तो उसको इस हालत में छोड़ कर नहीं जाती , अगर यह प्रॉब्लम शाह हाउस में होती तो शायद अनुपमा रुक जाती अनुज को बरखा की यह बात सुनकर और बुरा लगता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

बेटी को इस हल में देख टूट जाएगा अनुज : शो में इमोशनल ट्विस्ट तब आता है जब छोटी अनु की हालत को देख अनुज को बुरी तरह टूट जाता है। वह खुद से सवाल करता है की वो क्या करे जिस से सब कुछ ठीक होजायें ,  उसे ऐसा देख अंकुश और अधिक संभालने की कोशिश करेंगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अमेरिका के लिए रवाना होगी अनुपमा : दूसरी ओर अनुपमा अपनी माँ के घर में भगवन की पूजा करती है और सबके लिए प्रार्थना करती है जहा इस बेच पूरा शाह परिवार उस से मिलने आता है, जोशी निवास में अनुपमा जाने की तैयारी करेगी।लेकिन वहा से जाने से पहले उसका दिल बहुत डर सा जाता है और वह बार-बार अनुज और छोटी अनु को याद करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

कपाडिया हाउस से गायब होगी छोटी अनु : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा को याद करते करते छोटी कपाडिया हाउस से भाग जाती है जिदर वो गिर भी जाती है हर कोई उसको सभालने आता है , अनुज हद से ज्यादा टूट जाता है अपनी बेटी को इस हालत में देख दूसरी और अनुपमा भी अनुज को कॉल नहीं करती और सीधा एयरपोर्ट जाने का फैसला करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter