अनुज उर्फ़ गौरव खन्ना ने शो में किया कुछ ऐसा , दर्शको को आया खूब पसंद कहा – ये बंदा ही शो की जान हैं !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में स्पाइसी इंटरटेंनमेंट होने वाला है। अनुपमा यह सोच-सोचकर परेशान है कि उसके मायके वाले और ससुराल वाले आज किंजल की गोद भराई फंक्शन में आमने सामने हैं। बा पहले से ही बरखा और उसकी फैमिली से बदला लेने के लिए भरी बैठी है। इधर राखी दबे अपने बेटी के फंक्शन में ही जहरीले ताने मारने से नहीं चूकने वाली।

वह हर बात पर ताने मारने का मौका ढूंढ़ती है। मजा तब आता है कि जब अनुपमा के सुसराल वाले शाह हाउस पहुंचते हैं। जिनका स्वागत करने के लिए बा खुद ही पहुंच जाती है। वह घर के दरवाजे पर ही बरखा को टोक देती हैं।

बा बरखा से कहती हैं कि इस घर में चप्पल पहनकर अंदर जाना माना है। इसलिए वह गेट पर ही चप्पल उतार दे। बरखा कहती है कि उसने हिल्स के हिसाब से साड़ी पहनी है। बा उसे ताना मारती है कि अब जमीन पर उतरकर उसके हिसाब से साड़ी ठीक कर ले।

इधर किंजल को गोद भराई की रस्म के लिए अनुपमा और अन्य मेहमान महिलाएं तैयार करती है। 16 श्रृंगार में किंजल की खूबसूरती देखते ही बनती है। किंजल की गोद भराई की रस्म में खूब नाच गाना भी होगा।

लेकिन बीच-बीच में राखी दबे अपनी जहर उगलने की आदत से बाज नहीं आएगी। फंक्शन को वनराज वीडियो कॉल पर देखता है। बा उसे मोबाइल पर किंजल को दिखाती है। जिसे देखकर वनराज खुश हो जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इस बात पर खुश हुए फैंस !
फंक्शन की बीच किंजल की साड़ी उसकी पायल में फंस जाती और वह गिरने लगती हैं लेकिन तभी ऐनवक्त पर अनुज आकर उसको सभाल लेता हैं फिर खुद अपने हाथो से उसकी साडी की प्लेट्स एक सी करदेता हैं।

ये SCENE देख #मान के फैंस बहुत खुश हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुज के किरदार की काफी तारीफ़ भी की दर्शको का कहना हैं की शो की कहानी कैसे भी हो लेकिन अनुज उर्फ़ गौरव खन्ना हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से सब का दिल जीत लेते हैं।

अनुज को गोद भरते देख वनराज का भड़का गुस्सा : वनराज वीडियो कॉल पर सारा फंक्शन देखता है। तभी वह देखेगा कि अनुज किंजल की गोद बच्चे के दादा के रुप भर रहा है। यह देखकर उसके गुस्से का पारा चढ़ जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसी बीच राखी दबे भी उसे भड़का देगी कि देख लीजिए मिस्टर शाह आप तो यहां नहीं है। लेकिन अापकी कमी अनुज पूरी कर रहा है। वह बच्चे का दादा बनकर सारी रस्मे निभा रहा है। इसलिए अब तो वही बच्चे का दादा भी कहलाएगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter