अनुज को अकेला छोड़ शाह परिवार संग होली खेलेगी अनुपमा : सब से छुपकर माया के पास जाएगा अनुज

 

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा यहाँ हर कोई इस नए मोड़ के आने के बाद हैरान होता नज़र आएगा , खैर कहानी को इस समय इतना ज्यादा इमोशनल कर के दिखाया जा रहा है की दर्शको को सीरियल इतना पसंद नहीं आ रहा है और वो लगातार मेकर्स से बदलव की मांग कर रहे है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरवात में अनुपमा बार-बार अनुज से बात करने की कोशिश कर रही है लेकिन वह उसको नज़रअंदाज़ करता ही जा रहा है ।

अनुपमा सब से होली को अच्छे से मानाने के लिए तयारी करने के लिए कहती है क्योकि ये पाखी अधिक और पारी की पहली होली है इस बेच अनुज वहा से चला जाता है .

माया के पास जाएगा अनुज
इंटरनेट पर आई रिपोर्ट्स के अनुसार अनुज अनुपमा से परेशान होकर कपाड़िया हाउस छोड़कर चला जाएगा. वह छोटी अनु के लिए माया के पास जाएगा और माया के सामने छोटी अनु के साथ रहने की विनती करेगा.

"

माया अनुज को छोटी अनु से मिलने देगी और उसको अपने घर पर इस वजह से रुकने देगी क्योकि अनुज ने भी उसको एक वक़्त पर अपना आशियाना में जगह दी थी .

जल्द ठीक होगा पारितोष
सीरियल में एक अच्छा ट्विस्ट देखने को मिलेगा यहाँ अनुपमा का बेटा पारितोष की हालत अब ठीक होती नज़र आएगी। यह देखकर शाह परिवार के लोग बेहद खुश होने वाले है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इधर पाखी और अधिक अपनी पहली होली को लेकर बहुत उत्साहित है। तोषु को ठीक होता देख किंजल भी बहुत खुश है

अनुज को अकेला छोड़ शाह परिवार संग होली खेलेगी अनुपमा : आने वाले एपिसोड में होली के जश्न से पहले देविका और धीरज कपाडिया हाउस आकर सब को अपनी शादी पक्की होने की खुशखबरी देते है। सब लोग देविका की खुशखबरी सुन खुश हो जाएंगे। हालांकि अनुज के चेहरे पर मुस्कान नज़र नहीं आएगी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज का टूटेगा दिल
अनुपमा शाह परिवार की होली पार्टी में शामिल होगी। अनुज किसी को भी रंग लगाने से माना करदेगा। धीरज अनुज को समझाएगा कि उसके पार्टी में ना जाने से अनुपमा की होली बेरंग हो जाएगी।

अनुज फिर जाने का फैसला करेगा लेकिन शाह परिवार के साथ अनुपमा को इस तरह देखकर उसका बहुत बुरा लगेगा वो सोचेगा की अनुपमा को तो छोटी के जाने का ज़रा सा भी दुख नहीं है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

“तुम्हारे साथ रहने में मेरा दम घुटता है”- अनुज
अब देखना दिलचसप है की कहानी किस और टर्न लेती है हलाकि रात को सोते सोते अनुज अनुपमा से कहेगा, “तुम्हारे साथ रहने में मेरा दम घुटता है।”

और फिर उसको अकेला छोड़ कर वहा से चला जाएगा अनुपमा बोलती है की मेरे अनुज अभी गुस्से में है वो वापस जरूर आएंगे

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close