‘अनुपमा’: इस वजह से फिर आमने सामने होंगे वनराज और अनुपमा, अनुज ने भी दी अनुपमा को सलाह

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया।

तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। दूसरी तरफ तोषु अनुपमा का नया दुश्मन बनता हुआ नजर आ रहा है।

अनुपमा पर भड़का वनराज
परितोष और अनुपमा के बीच जंग के बीच वनराज भी अनुपमा के लिए नई मुश्किल बनता हुआ नजर आ रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि वनराज किंजल से कहता है कि अनुपमा पर पहले ही बहुत ज्यादा बोझ है,

ऐसे में उसकी परेशानी बढ़ाना ठीक नहीं है। वह उसे वापस चलने के लिए कहता है। इसपर अनुपमा बीच में बोल पड़ती है तो वनराज भड़क जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_star_plus1)

अनुपमा-वनराज में हुई बहस
अनुपमा वनराज और बा को किंजल पर वापस चलने का दबाव न डालने के लिए कहती है जिसपर वनराज बीच में बोल पड़ता है और कहता है कि जब मैं तुम्हारे बीच नहीं बोलता तो तुम मेरे और किंजल के बीच में क्यों बोल रही हो, हमें तुमसे इजाजत लेने की जरूरत नहीं है। यह देखकर लग रहा है कि किंजल को लेकर वनराज और अनुपमा एक बार फिर आमने सामने होंगे।

ड्रामा बर्दाश्त नहीं करेगा अनुज
दूसरी तरफ अनुज ने भी अब अनुपमा को अधिक महान न बनने की सलाह दी है। वह अनुपमा से पूछता है कि वह परिवार और रिश्ते के बीच रेखा खींचना कब सीखेगी।

अनुज ने यह भी कहा कि उसे परिवार से कोई समस्या नहीं है लेकिन वह ड्रामा बर्दाश्त नहीं कर सकते। अनुज अनुपमा से देर होने से पहले उसकी की बात के बारे में सोचने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter