शो में हुई एक साथ 2 नए किरदारों की एंट्री : अनुज अनुपमा पर इन लोगो ने तानदी बंदूक , जानिए क्या होगा इनका रोल !

 

मुंबई : स्टार्ट प्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” जो हर बार कहानी में नए नए मोड़ और ट्विस्ट से दर्शको का ध्यान अपनी और खींच लेता है , सीरियल की कहानी फ़िलहाल बहुत शानदार तरीके से फारमाहि जा रही है जहा एक और फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है वही दूसरी तरफ अनुज अनुपमा का रोमांस देख दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे है

लेकिन अब शो की कहानी एक दम से बदलने वाली है हर बार कि तरह इस बार भी अनुज अनुपमा को एक हादसे का सामना करना पड़ेगा जिसके बाद शो में एक अलग ही टर्न आजायेगा, अब वनराज का दिल फिर से पाखी के लिए पिघल गया है और वह अपनी बेटी का सपोर्ट कर रहा है साथ ही उसको अब पाखी की चिंता भी होने लगी है , शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज की लाइफ में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

अनुज अनुपमा पर इन लोगो ने तानदी बंदूक
अब तक आपने दिखा की अनुज की कार से टकराने से ठीक पहले एक जीप रुकती है। जहा अनुज गुस्सा हो जाता है और जीप मालिकों को सबक सिखाने के लिए कार से बाहर निकलने की कोशिश करता है। अनुपमा डर कर उसे रोकने की कोशिश करती है। लेकिन उसी वक़्त अनुज पर कुछ आदमी जीप से झांकते हैं और बंदूक तानते हैं।

अनुपमा और अनुज डर के मारे अपना चेहरा छुपा लेते है और फिर वो लोग बंदूक चला देती है लेकिन ये बंदूक में से गोली की जगह प्लास्टिक की स्टिक निकलती है और यह एक मजाक होता है जो जीप में बैठे हुए बाचे करदेते है फिर अनुज को और पर बहुत गुस्सा आता है और वो गाड़ी से बहार आता है तब तक यह लोग जीप लेकर वहा से चले चाहते है।

पाखी के दिमाग में चल रही खुराफात !
जैसा की हम सब जानते है कि पाखी अपनी हरकतों से बज नहीं आने वाली है और अब उसने शाह परिवार की पड़ोसन बनकर नंदिनी के घर में भी एंट्री ले ली।अधिक उसे बताता है कि यह वहां शिफ्ट होने के लिए अच्छा नहीं है, पाखी कहती है कि उसे खुश होना चाहिए कि वह कभी भी अपने परिवार से मिल सकती है और बिना किसी प्रॉब्लम के कम किराए का भुगतान कर सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

आदिक को यकीन नहीं हुआ की पाखी सच में सुधर गई है। वह कहती हैं कि वे यहां से शिफ्ट नहीं होंगी और अपनी हनीमून टाइम का आनंद लेंगी। अधिक कहता है कि उसको उम्मीद है कि वह अपने परिवार के लिए यहां शिफ्ट हो गई है और अगर उसका कोई और इरादा है तो वह अब बर्दाश्त नहीं करेगा।

वनराज ने ली अपनी बेटी कि साइड !
इधर शाह हाउस में वनराज सब से पाखी पर गुस्सा करने के लिए मना करता है और बार बार यह तमाशा बंद करने के लिए कहता है साथ ही वो बोलता है कि पाखी को पड़ोसियों के रूप में उनके सामने रहने दिया जाएगा और सभी को चेतावनी देता है कि अगर पाखी कभी शाह हाउस आए मिलने के लिए तो उसको आने देना होगा कोई रुकेगा नहीं मेरी बेटी को।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक ने किया अपनी बड़ी सास को फ़ोन !
वही दूसरी तरफ अधिक लीला को फोन करता है और पाखी के व्यवहार के लिए उससे माफी मांगता है। अधिक कहता है कि उसको नहीं पता था कि पाखी यहाँ पर घर लेगी, लेकिन वह वास्तव में वहाँ शिफ्ट नहीं होना चाहता था और अधिक लैला से वादा करता है कि उनकी तरफ से आपको कोई समस्या नहीं होगी। लीला कहती है कि एक व्यक्ति जिसे वे राक्षस मानते थे वह संत निकला और उनकी बेटी दुष्ट निकली, बाबू जी कहते है कि पाखी के नखरे शुरू होने पर अधिक को अपनी गलती का एहसास होगा।

शो में हुई एक साथ 2 नए किरदारों की एंट्री : सीरियल में जब अनुज अनुपमा अपनी ट्रिप पर निकलते है तब उनसे दो अनजान लोग लिफ्ट मांगते है यहाँ पहले तो अनुपमा मना करदेती है लेकिन बाद में उन दोनों को लिफ्ट दे ही देती है , रिपोर्ट्स की मानें तो निशी सक्सेना और ऋषभ जयसवाल अनुपमा का हिस्सा बन गए है। निशी सक्सेना इससे पहले सीरियल नीमा डेन्जोंगपा में नजर आ चुकी हैं। वहीं ऋषभ जयसवाल एमटीवी स्प्रिट्सविला X4 में शानदार जलवा देखा चुके है।

जानिए क्या होगा इनका रोल !
खबरों कि माने तो रुपाली गांगुली के धमाकेदार एंटरटेनमेंट शो में निशी सक्सेना और ऋषभ जयसवाल अहम किरदार निभाएंगे जहा यह लोग कपाडिया हाउस में रहने आने वाले है और आप देखेंगे कि इनका कनेक्शन अनुज कि फॅमिली से होगा। निशी सक्सेना और ऋषभ जयसवाल के आने से सीरियल अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हालांकि अब तक मेकर्स कि साइड से इस पर कुछ भी क्लियर नहीं किया गया हैं

मदद करना अनुज-अनुपमा पर पड़ा भारी
दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा सड़क पर फंस जाते हैं। एक जीप अनुज, अनुपमा का रास्ता रोक लेती है। और वो दोनों सोचते है कि यह जीप जहा आई कैसे और इसकी वजह से यह रास्ता पूरा बंद होगया है तब अनुज, अनुपमा को फिक्र होती है और उसी वक़्त जीप उनकी ओर रिवर्स में आजाती है स्पीड के साथ , जिसके बाद अनुज भी अपनी गाड़ी को पीछे करता है और खुद को बचाने कि कोशिश में लग जाता है।

होगा ये बड़ा हादसा !
आगे अनुपमा और अनुज नोटिस करते हैं कि कुछ गुंडे जीप से उतर कर कोई कपल पर हमला कर रहे होते है। अनुज अनुपमा उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। तब ही गुंडे ने अनुज, अनुपमा पर हमला करते हैं।जिसके बाद अनुज अनुपमा बेहोश होजाते हैं ध्यान देने वाली बात यह है कि जहा यह पूरा एक्सीडेंट हुआ वह नेटवर्क प्रॉब्लम है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

तो अब देखना दिलचसप होगा कि अनुज अनुपमा को इस हालत में कौन मदत करता है साथ ही यह दो नई कपल कौन लोग हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter