क्या शो में अब अनुज के होने वाली है मौत ?, जानिए क्या है नए प्रोमो का राज !

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक बार फिर बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। शो की कहानी एकदम से टर्न लेने जा रही है। जहा अब शो के अंदर बहुत कुछ बदलने वाला हैं ,स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है

लेटेस्ट प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा कैसे डरती हैं कि वह सब कुछ कैसे कर पाएंगी। उनकी बहू किंजल मां बनने वाली हैं और नन्ही अनु को संभालना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है.

अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में, रूपाली गांगुली अपनी माँ की गोद में अपना सिर रखती है और जब उसकी माँ पूछती है कि क्या हुआ? इस पर अनुपमा कहती हैं, ”डरती हूं मां, जिम्मेदारियां बहुत हैं. एक छुटकी है, किंजल का आने वाला बच्चा,

किंजल, स्वीटी और बाबा, मैं सब कुछ कैसे संभालूंगा, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। अनुपमा की माँ कहती हैं, “अनु, तुम सब कुछ सम्भालोगे और अनु, मुझे यकीन है कि तुम अपने कर्तव्य में कमी नहीं करोगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुज का हर सपना पूरा करना चाहती है अनुपमा !
इसके बाद अनुपमा कहती हैं कि वह अपने पति अनुज के सभी सपनों को पूरा करना चाहती हैं। अनुपमा कहती हैं, “जानिए मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना क्या है मां, कि मेरे अनुज का कोई सपना कभी न टूटे, चाहे छुटकी के साथ जिंदगी बिताना मेरा सपना ही क्यों न हो।”

स्टार प्लस ने अभी शो का नया प्रोमो पोस्ट किया जहा अनुपमा अपनी माँ के साथ बात करते नज़र आ रही हैं। अब नया प्रोमो में दिखाया जा रहा हैं की अनुपमा अपनी माँ से कहती हैं की उसको अनुज के सारे सपने पुरे करने हैं और वो अनुज के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

अनुज के जान पर फिर हैं कोई खतरा ?
इसके बाद दीवार पर लगी तस्वीर जमीन पर गिरती है, जो अनुपमा और अनुज की शादी का फ्रेम है। ऐसा लग रहा है कि शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. हो सकता है, गौरव खन्ना पर जानलेवा हमला हो। खैर, आने वाले एपिसोड कुछ नया रूप लेकर आ सकता हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter