रोमांस का तड़का : अनुज के करीब आएगी अनुपमा , इधर घर को छोड़ने की बात करेगी काव्या लेकिन वनराज पकड़ लेगा हाथ..

मुंबई : शो “अनुपमा” में इनदिनों बवाल ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में मनोरंजन का डबल तड़का लगता जा रहा है हर कोई की जिंदगी में नए नए मोड़ देखने को मिल रहे जिस वजह से शो TRP में भी आगे निकलता जा रहा है.

अनुज के करीब आएगी अनुपमा अब तक हमने देखा की कैसे वनराज काव्या से परेशान होकर अनुपमा के पास आता है जहा वो उस से मेन्टल सपोर्ट मांगता है इस बेच अनुपमा उसको वापस से शाह हाउस जाने के लिए बोलती है लेकिन तभी अनुज वहा आकर पूछता है कि क्या वनराज इस समय आया था, क्या शाह के घर पर सभी लोग ठीक हैं।

अनुपमा कहती है कि हर कोई ठीक है, मिस्टर शाह उससे बात करना चाहते हैं, लेकिन वह उनसे इस बारे में चर्चा नहीं कर सकती। अनुज का कहना है कि यह ठीक है अनु ,में भी तुमसे कुछ नहीं पूछने वाला आगे अनुज बोलता है की  अगर शाह परिवार को किसी भी मदद की ज़रूरत है तो अनुज तैयार है। अनुपमा उनसे पूछती है कि वह इतना अच्छा क्यों है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

रोमांस का तड़का :  अनुज कहता है उसके वजह से। फिर अनुज अपनी अनुपमा को प्यार से उठाता है और कहता है कि यह उसकी पत्नी #SEMANCE की सेवा करने और उसके साथ रोमांस करने का समय है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

 घर को छोड़ने की बात करेगी काव्या  : इधर शाह हाउस में भी बड़ा ड्रामा देखने को मिलता है जिदर काव्या ने अपना बैग पैक किया और घर से जाने की कोशिश की। लेकिन तभी वनराज उसको रुक लेता है और कहता है कि उसे जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसका परिवार उसकी गर्भावस्था से खुश है और वह उनकी खुशी खराब नहीं करना चाहता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

वनराज का टुटा दिल :  काव्या को लगता है शायद वनराज उसकी बात को समझ ने लगा है वो उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि वह जल्द ही परिवार को सच्चाई बताएगी। वनराज कहता है कि उसे इस समय ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है और उसे उससे कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। वह रोते हुए बाहर चला जाता है। 

अपनी माँ को सच बताएगा वनराज : आगे कहानी में देखने को मिलता है की लीला ने उसे नोटिस किया और पूछा कि क्या काव्या और बच्चा ठीक हैं। वनराज ने हाँ में सिर हिलाया। लीला उसको अपनी माँ से न छुपने के लिए कहती है। वनराज कहता है कि उसे डर है कि उनकी खुशी चली जाएगी क्योंकि उसने एक बुरा सपना देखा था। लीला कहती है कि वह उसके बुरे सपने को थप्पड़ मारेगी और काव्या और बच्चे के लिए मंदिर जायेगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

अब देखना दिलचस्प है की कहानी किस मोड़ पर जाती है क्या वनराज परिवार से ये सच छुपा कर काव्या को स्वीकार करेगा या फिर कुछ बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter