माया के घर पर अनुपमा ने दी दस्तक : अनुज ने लगा लिया गले , जानिए आगे ?

 

मुंबई : टीवी का सबसे हिट शो “अनुपमा” में एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिलता है जहा से अब फैंस को मनोरंजन का डबल तड़का देखने को मिलने वाला है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अपने देखा कि अनुज बोलता है कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता है।

माया ने बनाया ये बड़ा प्लान
शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की माया अनुज के नाम का सिंदूर लगा लेती है और मंगलसूत्र भी पहन लेगी। वह कसम खाएगी कि वो अनुज को खुद से दूर नहीं होने देगी।

ऐसे में माना जा रहा है कि माया अब अनुज को रुकने के लिए एक बड़ा ड्रामा करने वाली है। वो झूठा दवा करेगी कि अनुज उसके पति है और वो उसके संग इतने दिनों से रह रहे थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

माया के घर पर अनुपमा ने दी दस्तक : सीरियल में आगे देखने को मिलता है कि माया एक सपना देखेगी, जिसमें वह छोटी और अनुज को खाना खिलाती है जहा वो एक अच्छे परिवार का सपना देखेगी।

लेकिन इस ही बेच वहां अनुपमा आती है, जो अपने अनुज और छोटी अनु से मिलकर बेहद खुश हो जाती है और वो अनुज को गले भी लगा लेती है खैर ये एक सपना होता पर माया को अब इस बात का डर लग रहा है की कही अनुज उनसे दूर ना होजायें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज को उल्टा जवाब काव्या
इधर शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है जहा वनराज और बा साथ में बैठकर अनुज की बात करते है और उसको बुरा बताते है, तभी वहां पर काव्या आ जाएगी जो वनराज और बा को जमकर फटकार लगाती है।

काव्या वनराज से बोलती है कि अनुज में तो फिर भी शर्म थी, तुम तो इतने बेशर्म हो कि बार-बार अनुपमा के मना करने पर भी उसके सामने आजाते हो।

अनुपमा के मन में उम्मीद कि लहर !
अनुपमा कांता और भावेस से कहती है कि उसका अनुज आ रहा है,अब उन्हें उसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

वनराज ने काव्या से कही बड़ी बात
इधर काव्या वनराज से कहती है कि अनुज आएगा और अपनी अनुपमा को घर ले जाएगा। वनराज का कहना है कि वह अभी तक नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज बोलता है कि अभी अनुज आया नहीं है और होसकता है कि आये भी नहीं। अब देखना दिलचसप है कि कहानी किस और टर्न लेती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter