अनुपमा ने मानी मालती देवी की ये बड़ी शर्त , इधर समर की शादी में आने वाला है अनुज !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा कहानी में नए – नए ट्विस्ट आने की वजह से दर्शक शो को और ज्यादा पसंद करने लगे है.

अनुपमा का डांस देख इमोशनल होगी मालती देव : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की ‘अनुपमा’ मालती देवी के सामने अपनी डांस की परफॉरमेंस देती है जहा वो एक माँ की ऊपर अपनी नृत्य नाटिका करती है  और ‘मैं तुझे बतलाता नहीं’ गाने पर शानदार डांस करेगी।

अनुपमा का डांस देख मालती देवी इमोशनल हो जाती है और उसको अपने गुरुकुल में दाखिला देने का फैसला करती है , इस पर अनुपमा की खुशी सातवे आसमान पर होती है.

अनुपमा के सामने ये शर्त रखेगी मालती देवी : शो की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मालती देवी अनुपमा को शिष्ट तौर पर समझती है और उसे यूएस साथ चलने का ऑफर देती है। वो बोलती है की  उसे एक महीने के अंदर ही यूएस चलना होगा। वह उसे पूरे तीन साल के लिए रहना होगा। यह बाते सुन अनुपमा थोड़ा सोच में पड़ जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा : शो में आगे एक बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है जहा मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

मालती देवी बोलती है की  वह तभी आगे बढ़ सकती है जब वह रिश्तों की बेड़ियों को तोड़ सके या फिर वो इस ही वक़्त गुरुकुल से बाहर निकल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

वापस आएगा अनुज : समर को अनुज का मैसेज  मिलता है कि वह माया और छोटी अनु के साथ समर और डिंपल की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अब देखना दिलचसप होगा की अनुपमा अपने अनुज और करियर में से किस चीज़ का चयन करेगी , साथ ही कहानी कौन से नए ट्रैक पर जाने वाली है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter