कांताबेन ने लगाई माया को जमकर फटकार : माया के मायाजाल से बहार आएगा अनुज कपाडिया !

मुंबई : टीवी जगत का पॉपुलर शो “अनुपमा” जो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है , उसमें फिरसे एक जबरदस्त हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा जहा से पूरी कहानी बदलने वाली है

अब तक अपने देखा की अनुज ने वापस घर आने से माना करदिया है और अनुपमा से लेकर हर कोई इस बात से बेहद दुःखी है .

कांताबेन ने लगाई माया को जमकर फटकार
सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कांताबेन माया के सामने सच का आइना देखा देती है । कांता माया को जमकर फटकार लगाती है जहा वो उस से बोलती हैं कि मेरी बेटी के प्यार का रंग इतना कच्चा नहीं है कि मुंबई की बारिश से उतर जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

तुम अच्छी होगी, लेकिन तुम्हारे अंदर एक कमी है कि तुम अनुपमा नहीं हो और न बन सकती हो। वो ये भी बोलती है की तुम देखना अनुज अनुपमा जल्द ही फिर से एक होंगे , माया हल्की मुस्कुराहट के साथ हां में हां मिलाती है .

सच जानकर टूटा अनुपमा का दिल !
कांताबेन के वापस घर लौटते ही अनुपमा उस से सवाल करती है की वहा सब ठीक रहा , अनुज कैसे है वो वापस कब आएंगे लेकिन कांता उसको सच्चाई बताती है जैसे ही उसे पता चलता है कि अनुज ने आने से मना कर दिया है और उसके साथ रिश्ता ख़तम करने का मन बना लिया है,

वो इस बात से बुरी तरह टूट जाती है । अनुपमा खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है और खूब रोती है । रूम के बहार कांताबेन और भावेश उसे समझाने की लाख कोशिश करते हैं लेकिन वो दरबाजा ही नहीं खोलती.

बापूजी ने वनराज को दी ये वार्निंग !
इधर शाह हाउस में हर कोई अनुपमा के लिए चिंतित होता नज़र आता है बापूजी समर को अनुपमा के घर फ़ोन करने को बोलते है लेकिन किसी भी फ़ोन नहीं लगता , इस ही बीच वनराज सब से कहता है वो अनुपम को लेकर बहुत परेशान है उसको उसकी फ़िक्र सता रही है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज बताता है की वो सुबह अनुपमा के घर भी गया था इस पर बापूजी गुस्सा हो जाते है और उसको अनुपमा से दूर रहने की वार्निंग देते है .

माया के मायाजाल से बहार आएगा अनुज कपाडिया !
कांताबेन के जाने के बाद अनुज भी माया का घर छोड़ देता है वो भी अपने दोस्त के फ्लैट में शिफ्ट होने की तयारी करता है , माया उस से आखिरी बार पूछती है की वो यहाँ उसके पास रह सकता है लेकिन अनुज इस बात पर माना करदेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

फिर वो माया के घर को अलविदा कह कर चला जाता है,माया को अभी भी ऐसी आस है की अनुज वापस उसके पास आएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter