वनराज से लेकर माया तक हर किसी की चाल हुई बेकार : अपनी अनुपमा के पास वापस आया अनुज !

 

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर सीरियल “अनुपमा” में अब एक बार गजब का मोड़ आने वाला है जहा से पूरी कहानी बदलने वाली है , अब तक अपने शो में काफी इमोशनल ड्रामा देखा है लेकिन अब स्टोरी का ट्रैक वापस से सही होने वाला है .

शो में एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा.

अनुज को अनुपमा के खिलाफ करेगी बरखा
सीरियल ‘अनुपमा’ में एक और देखने को मिल रहा है कि बरखा अनुज को फोन करके उसके दिमाग में अनुपमा की ख़राब छवि बनाने की कोशिश करती है। वो बोलती है कि अनुपमा ने उसकी सबके सामने बेज्जती की है, और इतना ही नहीं उसको घर से भी धक्के मार कर निकल दिया है।

हलाकि अनुज बरखा की इन बातों पर ज्यादा ध्यान ही नहीं देता वो बोलता है की में आपको बाद में कॉल करता हूँ लेकिन बरखा की यह हरकत अधिक और समर देख लेते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

समर और डिंपल के रिश्ते में आएगी दरार !
धीरे धीरे डिंपल को अनुपमा बिलकुल पसंद नहीं आएगी वो बार बार उनको तने मरना शुरू करदेगी जिस बात का पता समर को लगेगा तो वो उसके संग अपना रिश्ता ख़तम करने का फैसला ले लेगा .

अनुज की बिगड़ी तबियत !
शो में आगे देखने को मिलता है की मुंबई में अनुज की तबीयत बिगड़ जाती है उसको बहुत तेज़ बुखार आ जाता है। वही माया उसकी ऐसी हालत देख परेशान हो जाती है,

वहीं दूसरी ओर अनुपमा को भी ऐसा अनुभव होता है की अनुज को कुछ हुआ है वो भगवान से दुआ करती है .इधर माया वो डॉ को भी कॉल करती है लेकिन कुछ देर बाद अनुज बिलकुल ठीक हो जाता है।

वनराज से लेकर माया तक हर किसी की चाल हुई बेकार
शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा बच्चों को डांस सिखाती हैं। लेकिन वही अंकुश अनुज और अनुपमा को किसी जरूरी काम के सिलसिले में वापस से घर बुलाता है और वो दोनों आने को तैयार हो जाते है। इधर इस बात से माया परेशान हो जाती है कि कही अनुज अनुपमा वापस से एक न हो जायें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama.sairat2

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अपनी अनुपमा के पास वापस आया अनुज !
इस ही हफ्ते शुक्रवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज वापस अहमदाबाद लौटेगा और अनुपमा से मिलने उसकी डांस क्लास में आता है। वह अनुपमा को डांस करता देख खुश होगा। वहीं अनुपमा भी उसको देख बेहद खुश नज़र आएगी। दूसरी ओर बरखा माया से कहेगी कि वह अनुपमा और अनुज के बीच फासले कम नहीं होने देगी।अब देखना दिलचसप है की कहानी किस तरफ टर्न लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter