माया और अनुज को साथ देखने की लिए बेचैन है दर्शक , ट्वीट कर मेकर्स से की ये बड़ी मांग !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट धारावाहिक “अनुपमा” में फिर से एक बार इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। तरह-तरह की चुनौतियों के बीच, सब लोग तोषु के लिए चिंतित हैं जबकि दूसरी ओर माया ने अपनी नयी-नयी चाल चलना शुरू कर दी है। कहानी में अब बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे, जहां एक और अनुज अनुपमा एक दूसरे से अलग होने वाले है वही माया अनुज को अपनी और करने के लिए तैयार है।

ये टीवी सीरियल लगभग 3 साल पहले लॉन्च हुआ था और अब भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है हालांकि, कुछ ट्रैक दर्शकों को बेहद ही पसंद आ जाते है। इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे की, बा के कहने पर, अनुपमा का दिल पिघल जाएगा।

FANS ने ट्वीट कर मेकर्स से की ये बड़ी मांग !
वह शाह हाउस में दोबारा जाएगी या नहीं, यह अब तक अनिश्चित है। आने वाले एपिसोड्स में यह स्पष्ट होगा, लेकिन दर्शकों का मन अभी से ही उलझन में है। सोशल मीडिया पर, कुछ लोग एकदम नए ट्रैक की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग मेकर्स से माया और अनुज की जोड़ी को एक साथ दिखाने की मांग कर रहे हैं।

अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगी
टीवी शो अनुपमा में आज रात दर्शकों को देखने को मिलेगा कि किंजल बा पारितोष की देखभाल का जिम्मा संभालेगी। इस बात पर राखी दवे तमाशा करेगी जबकि बा को अनुपमा ही याद आएगी और वह कपड़िया हाउस जाकर अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगी। अनुज को ये देख फिर से गुस्सा आता है की बा हर बार ऐसा ही नाटक करती है। माया को यह देखकर खुशी होगी कि अनुपमा कपड़िया हाउस से चली जायेगी।

माया और अनुज को साथ देखने की लिए बेचैन है दर्शक : दर्शक शो के बोरिंग कहानी को देख कर परेशान हो चुके है , उनको सीरियल में अब नया धमाका देखने का मन है इस ही को लेकर FANS ने मेकर्स को ट्विटर पर जमकर ट्वीट किये है। जहां उन्होंने मांग की है माया और अनुज को साथ में देखने की, अब देखना दिलचसप होगा की कहानी में क्या क्या ट्विस्ट आने वाला है।

शो में आ सकता है ये ट्विस्ट : कहानी के हिसाब से माना जा रहा है की अनुपमा शाह हाउस में जाकर शिफ्ट हो सकती है जहां वो तोषु की देखभाल करेगी, वही माया ने खुद को पूरी तरह तैयार कर रखा है की अब वो कपाडिया हाउस पर खुद को परमानेंट कर लेगी।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter