शाह हाउस में डिंपल दिखाएगी अपने असली रंग : इधर अनुपमा का साथ देने आएगा अनुज !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में इनदिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे सब ठीक होता नज़र आ रहा है.

बा से बहस करेगी डिंपल : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है  कि बा किंजल से डिंपल की बुराई करती है, जो डिंपल सुन लेती है फिर वो बा को पलट कर जवाब देना शुरू करदेती है  बा उसे तना मरती है कि समर का पता नहीं कैसे डिंपल के साथ पूरी जिंदगी बिताएगा।

परिवार के लिए शाह हाउस में रोकेगी किंजल : इसपर डिंपल उल्टा रिप्लाई देती है कि जैसे बापूजी ने आपकी कुड़-कुड़ सुनकर निकाल लिया, वैसे समर भी निकाल लेगा। आगे डिंपल बा को सुनाती है जिधर किंजल उन दोनों को शांत होने के लिए बोलती है।

फिर बा किंजल से रोते हुए कहती हैं कि ये लड़की मुझसे बिल्कुल नहीं संभलेगी अब  अनुपमा भी इधर नहीं है लेकिन तू इस घर को छोड़ कर नहीं जाना , किंजल भी परिवार के लिए शाह हाउस में रोकने का फैसला करती है. 

माया बनाएगी नया प्लान  : कहानी  में  आगे एक मजेदार टर्न देखने को मिलता है जिधर अख़बार में अनुपमा और गुरुकुल की खबर देख अनुज बेहद खुश हो जाता है। वह अनुपमा के बारे में सोचने लगता है। यह सब देखकर माया का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है। अनुज के जाते ही वह  न्यूजपेपर फाड़ देती है और कहती है की अनुपमा से वो अपना बदला लेकर रहेगी.

अपनी अनुपमा से मिलने पहुंचेगा अनुज : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच जाती है। वह गुरु मां के पैर पड़कर कहती है कि मुझे जिम्मेदारी पाकर ऐसा लग रहा है, जैसे मां बनकर लगा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

अनुपमा और गुरु मां साथ में एक जोरदार परफॉरमेंस देते हैं और इस ही बेच वहां पर अनुज पहुंच जाता है, जिसे देखकर गुरु मां भी हैरान रह जाती है। 

अब अनुपमा का दुश्मन बनेगा ये नया शख्स : गुरुमा को अनुपमा के इतना करीब आते देख नकुल को थोड़ी जलन होने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

साथ ही अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की नकुल धीरे धीरे अनुपमा से नफरत करने लगेगा और जल्द ही उसका एक नया दुश्मन बन जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

काव्या का साथ  देगा वनराज : शो में हमने अब वनराज शाह का नया अंदाज़ देखा जहा वो अपनी पत्नी का बहुत अच्छे से ख्याल रखते हुए नज़र आ रहे है वो काव्या के लिए पुरे परिवार से बहस तक करते है, काव्या भी वनराज का यह रूप देख बेहद खुश है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter