नए साल पर शो में नया टर्न : बाबूजी की होगी मौत ?, अनुज के सर पर आएगा ये बड़ा इलज़ाम !

 

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में अब फिरसे फॅमिली ड्रामा शुरू होगया है जहा एक तरफ दिखाया जा रहा है की अनुज अनुपमा के बेच दूरियां बढ़ती जा रही है वही दूसरी तरफ लीला भी दोनों परिवारों को अलग करने में लगी हुई है , लेटेस्ट एपिसोड के साथ ही नए साल 2023 की नई शुरुआत होगी। जहां मेकर्स ने कहानी को इस अंदाज़ में पेश किया है की अब शो में नए उतार-चढ़ावों देखने को मिलेंगे।

डिंपल ने बा को जबरदस्ती घर में रुका : आज के एपिसोड में आप को देखने को मिलेगा की बा सबके सामने घर छोड़ने का ड्रामा करती है जहा हर कोई बा को रुकने की कोशिश करता है , वही डिंपल आकर बा के हाथ से उनका बैग ले लेती है और उनको जबरदस्ती कपाडिया हाउस में रुकने को कहती है।

अनुज को एडवाइस देगी काव्या
छोटी अनु के नाराज़ होने के बड़ से ही अनुपमा किसी तरह अपने पति के साथ रिश्तों को ठीक करने के प्रयास में है इस ही बात को लेकर अनुपमा और काव्य में काफी बातें भी हुई जहा काव्या अब अनुपमा को फोन करके समझाएगी कि उसे अपने और अपने पति के रिश्ते पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि सारे रिश्ते उसी एक रिश्ते की वजह से हैं। अगर वही रिश्ता टूट गया तो बाकी रिश्तों भी खतम हो जायेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_tv_show (@anupama_seriial)

अनुपमा से नाराज़ हुआ अनुज
परिवार में नए साल को लेकर एक पार्टी का उत्सव होना है जहा सब लोग अनुज से छोटी अनु को लेकर पूछते है तब वो जवाब में कहता है की छोटी अनु जहा है वह खुश है और अभी वो इस फंक्शन में शामिल न हो तो ज्यादा बेहतर है , अनुपमा अनुज से सवाल करती है की अपने छोटी से बात की और मुझे बताया भी नहीं तब अनुज पलट कर जवाब देता है की “छोटी अनु तुम्हारी भी बेटी है अगर तुम पर वक़्त हो तो उस से बात कर सकती हो”

बाबूजी की होगी मौत ?
शो में आपने अब तक देखा की बाबूजी किसी वजह से अपने घर से बहार आए हुए है ,क्योकि रोज रोज के तमाशे से वो भी अब तंग आ चुके है जहा एक तरफ तो अनुज और अनुपमा का रिश्ता टूटने की और बड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ बा की वजह से फिर एक दोनों परिवार के बीच जोरदार झगड़ा हो रहा है।

लीला की हरकतें अनुज को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही इस ही बात को लेकर बा अपने बेटे वनराज को फोन करके सब कुछ बता देती है जिसके बाद वह भी दिल्ली छोड़कर वापस अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_tv_show (@anupama_seriial)

इधर शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है की बाबू जी का सामना एक ट्रैक से होने वाला है जहा उनका एक बड़ा एक्सीडेंट होगा और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शयद इस हादसे के साथ ही बाबूजी का किरदार भी शो से ख़तम हो जाए।

अनुज के सर पर आएगा ये बड़ा इलज़ाम !
शो में आगे जब अनुज कपाड़िया अपने ऑफिस जा रहा होगा तब बा उससे कहेंगे कि क्या वह बाबू जी को मंदिर तक छोड़ देगा? जहा अनुज हां करता है और फिर बापूजी को अनुज अपने साथ ले जाएगा लेकिन जब वह उन्हें उस जगह ड्रॉप करके आगे जा रहा होगा तब एक बड़ा हादसा हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_tv_show (@anupama_seriial)

जहा बापूजी का एक ट्रैक एक्सीडेंट हो जाएगा और पूरा परिवार उन्हें ढूंढने निकलेगा। वनराज सहित सब लोग अनुज पर ही इलज़ाम लगा देंगे की उसको बाबूजी को इस उम्र में अकेले नहीं छोड़ना चाहिए था और हो सकता है की अनुपमा भी इस बात को लेकर अनुज से नाराज़ हो जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter