मजेदार ट्विस्ट : बरखा के खिलाफ हुई माया , अनुज वापस लेगा अपना कपाडिया एम्पायर !

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” में एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा खूब सारे ट्विस्ट एक साथ सामने आने वाले है 

वर्त्तमान में समर की शादी की तयारी पूरी होगई है और बारात का ट्रैक दिखाया जा रहा है जिधर हर कोई उसकी खुशी में खुश है. 

बरखा ने किया डिंपल का ब्रैनवॉश : शो की शुरुवात में ही देखने को मिलता है की डिंपल शादी के दुरान ही शाह परिवार वाली की जिंदगी नर्क बनाने का फैसला कर लेती है।

जहा वो कहती है की “आगे का रास्ता इतना आसान नहीं होगा लड़ना है लेकिन प्यार से” इस बेच बरखा वहा आजाती है और उसको समझदारी से आगे चलने की सलाह  देती है

डिंपल को गलत सलाह देगी बरखा : वो डिंपल को यह भी बोलती है की शाह परिवार के सामने अच्छा होने की एक्टिंग करना सच में अच्छा नहीं होना है

क्योकि वो लोग इस लायक ही नहीं की उनके घर एक अच्छी बहु आये , बरखा डिंपल को बा से सावधान रहने के लिए भी बोलती है.

बरखा के खिलाफ हुई माया : इधर कपाडिया हाउस में अनुज सारी जिम्मेदारी का जायजा लेता है तभी वहा बरखा उस से बोलती है की शादी के बाद वो वापस से “मुंबई चला जाएगा ना क्योकि छोटी अनु का स्कूल भी तो है”

इधर माया जवाब देती है की वो लोग कही नहीं जाने वाले हम तीनो साथ में यही कपाडिया हाउस में रहेंगे यह सुन बरखा को एक जोरदार झटका सा लगता है.

समर की शादी में शामिल होगी गुरु माँ : कहानी की शुरुवात में ही देखने को मिलता है की अनुपमा अपनी गुरुमा उर्फ़ मालती देवी को शादी में आने के लिए मैसेज भी करती है जिधर वो शाम को विवाह फंक्शन में शामिल होने भी आती है. 

समर डिंपल की जोरदार शादी करवाएगी माया : कपाडिया हाउस में शादी की तयारी के बेच माया बोलती है की वो इन दोनों की शानदार शादी करवाएगी इस पर बरखा उसको यह नाटक बंद करने के लिए बोलेगी,

लेकिन वो कहती है की उसको अनुपमा से प्रॉब्लम है और समर – डिंपल से नहीं इसलिए वो उनकी जोरदार शादी करवाएगी. अब देखना दिलचस्प है की कहानी किस और टर्न लेती है.

मालती देवी निकलेंगी अनुज की मां  : इंटरनेट मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं  बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter