मरते दम तक सिर्फ अपनी अनु से प्यार करेगा अनुज : छोटी को लेकर जल्द आएगा वापस , डिंपल का करेगा कन्यादान !

मुंबई : टीवी का शानदार शो “अनुपमा” में कहानी ने एक बड़ा टर्न ले लिया है जहा से अब दर्शको को खूब सारा फॅमिली ड्रामा देखने को मिलेगा साथ ही ऐसे ऐसे ट्विस्ट सामने आने वाले है जिसका शायद ही किसी ने पहले अंदाज़ा लगाया होगा.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अब उनकी ये बेसब्री दूर होने वाली है 

शाह हाउस में हुआ तमशा  : सीरियल की शुरुवात शाह हाउस से होती है जहा फिरसे एक बड़ा फॅमिली ड्रामा देखने को मिलता है. वनराज बोलता है की  यह मुद्दा बड़ा नहीं था, लेकिन डिंपल ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। उनका कहना है कि डिंपल को समर के लिए चिंतित होना चाहिए न कि अनुज के लिए। लीला कहती है कि डिम्पी को भी अनुज के साथ भाड़ में जाने दो .वनराज आगे बोलता है कि अनुपमा को अनुज की जरूरत नहीं है और समर को डिंपी की जरूरत नहीं है।

वनराज को मुँह तोड़ जवाब देगी अनुपमा  : इस बेच वहा अनुपमा समर के साथ आती है और पूछती है कि वह यह तय करने वाला कौन होता है, वे उसकी अनुपस्थिति में उसकी लाइफ और उसकी शादी के बारे में कैसे बात कर सकते है उनको क्या हक़ है मेरे और अनुज के बेच कुछ भी बोलने का साथ ही वह कहती हैं कि वह कभी इस घर में कदम नहीं रखना चाहती थीं, लेकिन बच्चों के संबंध में वह आई थीं। 

अनुपमा बा और वनराज की जमकर फटकार लगाती है. बा बोलती है कि अनुज ने उसके साथ जो किया, इसलिए वो अब अनुज का चेहरा नहीं देखना चाहती है. इस बात पर अनुपमा पलट कर जवाब देती है की  उसके साथ  सबसे ज्यादा बुरा तो अपने और आपके बेटे ने किया है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

मरते दम तक सिर्फ अपनी अनु से प्यार करेगा अनुज : जिसका सबको था इंतज़ार वो गाड़ी आगई-आगई , शो में  देखने को मिलेगा की अनुज वनराज को कॉल करता है, लेकिन अनुज का नाम देख वह फोन अनुपमा उठा लेगी और स्पीकर पर डाल देगी। जहा वो उसको समझाता है की डिंपल और समर की शादी नहीं टूटनी चाहियें.

आगे वो बार बार बोलता है की उसकी वजह से समर और डिंपल का रिश्ता न तोड़े, साथ ही अनुपमा से कह दे कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो उस से बहुत प्यार करता है. मरते दम तक सिर्फ अपनी अनु से ही प्यार करेगा उसका अनुज .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज और माया का हुआ बुरा हाल : अनुज अनुपमा को वापस से एक होते देख वनराज और माया दोनों के ही होश उड़ जाते है माया की आँखों में एक बार फिरसे आंसू तो वही वनराज के चेहरे पर चिंता देखने को मिलती है.  

छोटी को लेकर जल्द आएगा वापस : कहानी में देखने को मिलेगा की अनुज छोटी से बोलेगे की वो उसके संग मुंबई चल रही है अनुपमा के पास जिस पर छोटी बेहद खुश होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

डिंपल का कन्यादान करेगा अनुज : जैसा कि अपने देखा था डिंपल ने सब से पहले ही कह दिया था कि उसकी शादी का कन्यादान और कोई नहीं बल्कि अनुज ही करेगा , अब देखना दिलचसप होगा कि समर और डिंपल कि शादी में कोन – कोन से नए ट्विस्ट आते है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter