मौत को चकमा देकर खुद को बचा लेगा अनुज ! एक अनजान शख्स देगा गुमनाम धमकी, सारा करेगी पर्दाफाश!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में इन दिनों जबरदस्त टि्वस्ट देखने को मिल रहा है। पाखी और अदिक की लव स्टोरी के ट्रेक को लेकर कहानी आगे बढ़ रही है। इन दोनों की रिलेशनशिप से वनराज काफी परेशान है। पाखी के कारण अनुपमा भी मुसीबत में पड़ गई है। पाखी और अदिक को दूर करने की सारी कोशिश कर लेने के बाद वनराज ने पाखी के कॉलेज जाने पर भी पाबंदी लगा दी है।

इधर अदिक अपनी बहन बरखा को पाखी से अपने झूठे प्यार के बारे में बताकर उसे पूरा प्लान समझाता है। जिसे सुनकर बरखा खुश हो जाती है। वह अदिक की योजना में उसका साथ देने के लिए सहमत हो जाती है। बरखा और अदिक की इस योजना के बारे में अनुज को भी जल्दी ही पता चल जाता है।

इधर अनुपमा और अनुज की जिंदगी में बड़ा भूचाल आने वाले हैं। अनुज अनुपमा को बताता है कि उसके साथ कुछ भी ऐसा हो सकता है जो उसने सोचा भी नहीं होगा। इसलिए वह अनुपमा को प्रोपर्टी और बिजनेस का हक किसी भी कीमत पर कभी किसी को नहीं देने के लिए अपनी कसम देता है।

हादसे में बच जाएगा अनुज : शो के अपकमिंग एपीसोड में देखने को मिलेगा कि जब अनुपमा को अनुज समझा रहा होगा तभी एक बड़ा शीशा टूटकर गिरेगा। लेकिन इस बड़े हादसे से अनुज खुद को बचा लेने में सफल हो जाएगा। लेकिन इस घटना के बाद अनुपमा घबरा जाएगी। अनुज अनुपमा को संभालता है। वह उसे समझाता है कि कोई है जो उससे सब कुछ छीनना चाहता है।

अनुज को मिल रही धमकियां : अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसे कुछ दिनों से धमकियां मिल रही हैं। जिसमें एक अनजान व्यक्ति उसकी प्रोपर्टी और बिजनेस देने के लिए धमका रहा है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा का सुहाग उजाड़ने की होगी बड़ी साजिश ! बरखा और अदिक की सच्चाई पता कर लेगा अनुज

वह अनुपमा को बताता है कि ऐसी धमकियां से डरने की बजाए वह मुकाबला करेगा। अनुपमा भी सोच में पड़ जाती है कि आखिर कौन हो सकता है जो अनुज की जान के पीछे पड़ा है। उसका शक परिवार के लोगों के प्रति भी बढ़ने लगता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारा खाेलेगी अदिक का राज : पाखी और अदिक के कांड के कारण शाह परिवार और कपाड़िया हाउस में चल रही नौटंकी को लेकर बरखा भाभी की बेटी सारा अब सच्चाई खोलने के बारे में सोचने लगेगी।

TV NEWS : क्या सच में शो को अलविदा कहेंगे गौरव खन्ना ? , सामने आ रही इस खबर का जाने सच !

वह अपनी मां बरखा से कहती है कि अदिक अमेरिका में भी कई लड़कियों के साथ डेटिंग करता था। वह अदिक की यह सच्चाई पाखी को बता देगी। ताकि उसे भी अदिक की आदतों के बारे में पता चल सके। बरखा इसके लिए अपनी बेटी को रोकने की कोशिश करेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा का सुहाग उजाड़ने की होगी बड़ी साजिश ! बरखा और अदिक की सच्चाई पता कर लेगा अनुज

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter