डिंपल को शाह हाउस से बहार करेगा वनराज : इधर माया को पागलखाने भेजेगा अनुज !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “अनुपमा” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की माया अनुज और अनुपमा के साथ रोमांस करने की कल्पना करती है और पागलपन से चिल्लाती है। उसे तब पता चलता है कि यह उसकी कल्पना है। इधर अनुपमा के राज्याभिषेक समारोह में माया के नाटक को देखकर शाह परिवार के लोग नाराज हो जाते हैं। लीला अनुपमा पर अपने घर में ऐसे स्वार्थी लोगों को आने देने का आरोप लगाती है। पाखी कहती है कि अनुपमा जिसे भी अपने घर में पनाह देती है वह दुश्मन निकलाता है।

डिंपल को शाह हाउस से बहार करेगा वनराज :  शाह परिवार में डिंपल माया का पक्ष लेती है जिस वजह से उसके और पाखी के बेच बहस हो जाती है. लीला बात को सुलझाने का प्रयास करती है जहा डिंपल बा का भी अपमान करती है जिस वजह से वो रोने लगती है. आगे वनराज गुस्सा हो जाता है और डिंपी को चेतावनी देता है कि कोई भी उसकी मां के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकता। वह समर को एक पत्नी के कुत्ते की तरह अपनी पत्नी का समर्थन करने के लिए लताड़ता है और उसे अपनी पत्नी के साथ घर से बाहर जाने के लिए कहता है।

लीला ने छोड़ा शाह हाउस : कहनी में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब डिंपी का कहना है कि वे नहीं जाएंगे। लीला कहती है कि वह तब जाएगी क्योंकि वे सभी सोचते हैं कि वह सभी समस्याओं के लिए जिम्मेदार है। वनराज, तोशु, किंजल और पाखी ने उससे जाने से मना किया और उसे शांत करने की कोशिश की। लीला ने चेतावनी दी कि अगर वे उसे रोकेंगे और घर से बाहर निकलेंगे तो वे उसका मृत चेहरा देखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

अनुपमा के सामने अपना दुःख बोलेगी लीला : अनुपमा शाह के घर पहुंचती है और लीला को पार्क की बेंच पर बैठी देखती है। लीला उसके गले लगकर रोने लगती है और कहती है कि उसके बच्चे सही हैं कि वह उनके जीवन में समस्याएं पैदा करती है और इसलिए उसने अपना घर छोड़ दिया, वह और हसमुख एक वृद्धाश्रम में रहेंगे, जब वह लौटेंगे, युवाओं को लगता है कि बुजुर्ग उन पर बोझ हैं, अनुज और वनराज ने उसे कभी नहीं कहा कि, उसका घर अब बिखर गया है। अनुपमा यह देख हैरान रह जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

माया को पागलखाने भेजेगा अनुज : सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ तब लगता जब अनुज माया को किसी अच्छे पागल खाने भेजने की बात करता है क्योकि माया की वजह से छोटी भी बहुत परेशान है.

अनुपमा को खून के आंसू रुलाएगा ये शख्स : शो मे हमने अब तक देखा की कैसे माया ने गुरुकुल भी आकर तोड़-फोड़ कर कितना बड़ा ड्रामा किया था जिस वजह से गुरुमाँ मालती देवी अनुपमा से थोड़ी नाराज़ भी थी ऐसे में नकुल मालती देवी से अनुपमा की जगह उसको मौका देने के लिए बोलता है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 💫 (@anupamaa.official01)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 💫 (@anupamaa.official01)

जिदर वो अपने और अनुपमा के बीच एक कम्पटीशन तक रखने की बात करता है।जहा मालती देवी राजी हो जाती है वही आगे कहानी में देखने को मिलता है की अनुपमा जबरदस्त अंदाज़ में डांस करती है और नकुल को जैसे ही लगता है की वो नहीं जीत सकता तो वह अनुपमा को नीचे गिरा देता है और अनुपमा के पैर में लग जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

अमेरिका जाने में बनेगा रुकावट :  अब आगे देखना दिलचसप होगा की अनुपमा इस हालत में अमेरिका कैसे जायेगी क्या इस मौके का फैयदा नकुल उठा पायेगा या नहीं ये सब हमे आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter