समर के सामने अपनी सारी डिमांड की लिस्ट रखेगी डिंपल : इधर अनुपमा को बाइक राइड पर लेकर जाएगा अनुज !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा अब उस राज से पर्दा हटने वाला है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार था.

शो में फ़िलहाल समर और डिंपल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा एक के बाद एक नए तमाशे होते नज़र आ रहे है एक और वनराज काव्या को नज़रअंदाज़ कर रहा है वही अनुज भी अनुपमा के सामने खुल कर अपनी बात नहीं कह पाता है. 

समर के सामने अपनी सारी डिमांड की लिस्ट रखेगी डिंपल : लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की समर और डिंपल अपनी शादी की तयारी को लेकर आपस में बात कर रहे होते है जहा डिंपल अपनी होने वाले पति से बोलती है की उसका कमरा 2 लोगों के लिए बहुत छोटा है, इसलिए उन्हें वनराज से कमरा बदल लेना चाहियें।लेकिन समर का कहना है कि हालाँकि पापा अब अकेले हैं और काव्या ने उन्हें छोड़ दिया, पर उनसे उनका कमरा मांग ना सही बात नहीं है।

समर ने दी ये बड़ी वार्निंग :  डिंपी आगे बोलती है की इस  से अच्छा वो नया कमरा भी बना सकते हैं और रही बात हनीमून की तो,वो अनुज से उनके हनीमून के लिए पैसे मांग लेगी , समर इन सारी बातों से इंकार करदेता है और बोलता है की उसको अब किसी से भी कोई अहसान नहीं लेना है. वो डिंपल को भी वार्निंग देता है की अगर उसको इस शादी से इतनी ही प्रॉब्लम है तो वो कैंसिल भी कर सकती है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा से प्रसन्न होगी गुरुमा : गुरुमा इधर गुरुकुल में अनुपमा और नकुल जबरदस्त डांस करते है। गुरुमा उनके नृत्य को देखती हैं और कहती हैं कि अनुपमा ने एक महीने के अभ्यास में अपने नृत्य को काफी शानदार किया है और नकुल को भी पीछे छोड़ दिया है। अनुपमा उनकी बात सुन खुश हो जाती है। अनुपमा एक बार फिरसे गुरुमा को अपनी लड़के की शादी के लिए आमंत्रण देती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

फिरसे मिले अनुज – अनुपमा : अनुज डिंपी की शादी के लिए तोहफे खरीदने बाजार जाती है। अनुपमा भी उसी बाजार में पहुंचती है।वे दोनों एक दूसरे के सामने आते हैं। इधर जब अनुपमा भैरवी के साथ घर नहीं लौटी तो वनराज घबरा गया।

अनुज के न लौटने पर माया भी घबरा जाती है और डरती है कि कहीं अनुज अनुपमा से मिलने शाह के घर न चला जाए। अनुपमा अनुज से पूछती है कि वह कल क्या बोलना चाहता था। अनुज माया के घबराहट के हमलों को याद करता है और अनुपमा से पूछता है कि अगर वह शाह के घर जा रही है, तो वह उसे छोड़ देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा को बाइक राइड पर लेकर जाएगा अनुज : अनुपमा कहती है कि वह पहले ही उसे छोड़ चुका है। अनुज का कहना है कि जब वे एक ही जगह जा रहे हों तो उन्हें एक साथ जाना चाहिए। अनुपमा कहती हैं कि यह संभव नहीं है। अनुज अपनी बाइक लाता है और उससे जिद करता है। वह उसके पास बैठती है।  अनुज मन ही मन एक कविता पढ़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupamaa (@anupa_maa2023)

अनुज ने बताई अनुपमा को सारी सच्चाई : शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा एक बाजार में अनुज से मिलती है और पूछती है कि उसकी बात उस दिन अधूरी रह गई थी।

तब अनुज उसको सारा सच बता देता है कि वो जब मुंबई से आ रहा था तब माया ने किस तरह उसको ब्लैकमेल किया ,अनुज की बात सुन अनुपमा उसको गले लगा लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter