बड़ा ट्विस्ट : पाखी को जोरदार फटकार लगाएगा वनराज , अनुपमा के लिए रेस्टोरेंट बचाने की पूरी कोशिश करेगा अनुज !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इनदिनों मजेदार ट्रैक के साथ आगे बढ़ता जा रहा है जहा कहानी ने एक नया मोड़ लेलिया है.फ़िलहाल शो में लव ट्रायंगल का मोमेंट भी देखने को मिल रहा है. 

जहा एक तरफ अनुज आज भी अनुपमा को खुश देखने के लिए हर तरह की कोशिश करने को तैयार रहता है. साथ ही उसके दिल में अपनी अनु के लिए प्यार उतना ही जितना पहले था.  

रेस्टोरेंट बचाने की पूरी कोशिश करेगा अनुज : लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज यशदीप के पास जाता है जहा वो  अनुपमा के लिए इस रेस्टोरेंट को बचाना चाहता है और वो यशदीप को पाटनर्शिप का ऑफर भी देता है साथ ही उसको पैसे देने की बात भी करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan.1)

लेकिन अब कहानी में एक नया ट्विस्ट ये आगया है की यशदीप को भी अनुपमा पसंद आने लगी है, लेकिन वो अपनी फीलिंग्स उसके साथ शेयर नहीं कर पा रहा है और इसी वजह से वो अनुज का ऑफर को स्वीकार नहीं करता और उसको धन्यवाद देता है की उसने उनके रेस्टॉरेंट के बारे में सोचा. 

पाखी को जोरदार फटकार लगाएगा वनराज : कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आता जब वनराज  को पता चलता की उसकी बेटी का करैक्टर बहुत ख़राब है और वो फिर किसी और लड़के के साथ कॉफ़ी शॉप पर जाती  तो वनराज आग बबूला होजाता और उसको जमकर फटकार लगा कर खूब खरी खरी सुनाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan.1)

आध्या और अनुपमा का हुआ एक्सीडेंट  
शो में आगे एक जोरदार टर्न आने वाला है जहा अनुपमा सुपरस्टार कुक प्रतियोगिता के पहले राउंड को क्लियर कर लेगी जहा वो सबको अपने आत्मविश्वास से प्रभावित करदेगी   लेकिन फिर  जल्द ही  डांस करते समय अनुपमा को चोट लग जाती है जहा वो  घायल होजाती है.

इधर आध्या भी ज़ाकमी हो जाती है और मजे की बात यह है की दोनों एक ही अस्पताल के शेयरिंग रूम के पास पास वाले बेड पर होती है . अनुपमा को घायल देखकर अनुज भी हिरन रह जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan.1)

अब आगे देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस प्रकार कर टर्न लेती है क्या अनुपमा इस हालत में भी इस  प्रतियोगिता को जीत कर रेस्टॉरेंट को बचा पाएगी या नहीं. 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter