अनुज के गुस्से के आगे बेहोश होगी माया : इधर पाखी के रूम पर कब्ज़ा करेगी डिंपल !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

फ़िलहाल कहानी में अनुपमा के सपना के बेच रुकावट आती नज़र आ रही है जिस वजह से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दूरियां बढ़ती जाएंगी.

डिंपल और पाखी में हुई बहस : लेटेस्ट एपिसोड  की शुरुवात  में देखने को मिलता है कि शाह हाउस में डिंपल और पाखी के बीच एक जोरदार बहस होती है जहां पाखी डिंपल को ताने मारती है तो वहीं डिंपल भी पाखी को मुँह तोड़ जवाब देती है ।

इन सबके बीच ही डिंपल पाखी से कमरा का सारा सामान ले जाने के लिए कहेगी।जिसको सुन  पाखी भड़क जाएगी और साफ-साफ कह देगी कि वह अपना कमरा खाली नहीं करने वाली।

किंजल बनेगी छोटी अनुपमा : इस बेच किंजल लड़ाई शांत करवाती है और वो यह तक बोल देती है की अगर रूम की बात है तो उसका रूम ले सकते है वो और तोषु कही और शिफ्ट होजाएंगे इस पर तोषु माना करदेता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुपमा को याद आएगी गुरुमा की यह बात : सीरियल  में आगे एक मजेदार टर्न तब आता है जब मालती देवी अनुज से नाराज़ होती है और माया को बहार जाने के लिए बोलती है। वह अनुपमा पर भी गुस्सा करती है और बोलती हैं कि मैंने तुमपर बहुत निवेश किया है, पैसों में भी और भावनाओं में भी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

गुरुमाँ मालती देवी बोलती है की, “ये गुरुकुल मेरा मंदिर है और कला मेरी भगवान। मेरे इस मंदिर को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए।” मालती देवी को ऐसे देख अनुपमा उनके कदमों में गिर जाएगी और इस सब के लिए माफ़ी मांगती है।

अनुज के गुस्से के आगे बेहोश होगी माया :  कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब माया की यह हरकत देख अनुज उस से नफरत करने लगेगा वो कार को इतनी तेजी से चलाता है साथ ही माया की जमकर फटकार लगता है , अनुज का यह रूप देख माया बहुत डर जाती है और बेहोश होजाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

गुरुकुल के आगे अनुज को भी भूल जायेगी अनुपमा : शो में आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुज अनुपमा से मिलने जाएगा और उससे कहेगा कि मैंने माया की जिम्मेदारी लेकर गलती कर दी। इसपर अनुपमा बोलती है कि अब अन सब बातों का कोई फायदा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

और अनुपमा उस जगह से चली जाती है लेकिन तब ही पीछे से अनुज बोलता है की तुम 6 दिन के बाद अमेरिका जा रही हो,क्या तुम आखिरी बार मुझ से मिल सकती अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या फैसला लेगी.

अब अनुपमा का दुश्मन बनेगा ये नया शख्स : गुरुमा को अनुपमा के इतना करीब आते देख नकुल को थोड़ी जलन होने लगती है

साथ ही अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की नकुल धीरे धीरे अनुपमा से नफरत करने लगेगा और जल्द ही उसका एक नया दुश्मन बन जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter