कहानी में आया यु टर्न : माया ने लगाया अनुज के नाम का सिंदूर, मंगलसूत्र पहनकर करेगी ये बड़ा ड्रामा !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा ,

फ़िलहाल शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अपने देखा कि अनुज बोलता है कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता है. 

माया के उड़े होश : अनुज अनुपमा को वापस से एक होते देख वनराज और माया दोनों के ही होश उड़ जाते है माया की आँखों में एक बार फिरसे आंसू तो वही वनराज के चेहरे पर चिंता देखने को मिलती है

माया ने लगाया अनुज के नाम का सिंदूर : शो के प्रोमो में देखने को मिलता है कि माया अनुज के नाम का सिंदूर लगा लेती है और मंगलसूत्र भी पहन लेगी। वह कसम खाएगी कि वो अनुज को खुद से दूर नहीं होने देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

ऐसे में माना जा रहा है कि माया अब अनुज को रुकने के लिए एक बड़ा ड्रामा करने वाली है.वो झूठा दवा करेगी कि अनुज उसके पति है और वो उसके संग इतने दिनों से रह रहे थे   

अनुपमा कि खुशी का नहीं है ठिकाना : अनुपमा कांता और भावेस से कहती है कि उसका अनुज आ रहा है,अब उन्हें उसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

इधर काव्या वनराज से कहती है कि अनुज आएगा और अपनी  अनुपमा को घर ले जाएगा। वनराज का कहना है कि वह अभी तक नहीं आया है। वनराज बोलता है कि अभी अनुज आया नहीं है और होसकता है कि आये भी नहीं. अब देखना दिलचसप है कि कहानी किस और टर्न लेती है. 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter