Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi : वनराज का खेल
Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi

Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 11 दिसंबर 2021 एपिसोड : वनराज का खेल वनराज अनुपमा को ठीक से रहने और फिर अनुज की देखभाल करने की ताकत देता है। अनुपमा जीके को सांत्वना देती है। परिवार चिंता में अनुज के लिए रोता है। दुख की घड़ी में वनराज अनुपमा का हाथ मिलाते हैं।

लीला को लगता है कि वनराज और परितोष इस समय अनुपमा के साथ हैं। वह दुआ भी करती है कि अनुज जल्द से जल्द ठीक हो जाए। समर बताता है कि अनुज के पास वाकई एक अच्छा इंसान है।

वह अनुपमा और अनुज के साहचर्य के लिए प्रार्थना करता है। वह चाहता है कि अनुज जल्द ही उनके पास वापस आ जाए। परितोष ने अनुपमा को भी कंधा दिया है।

Banner Ad

Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi

काव्या परिवार को सचेत करती है कि वनराज अनुज के खिलाफ एक बड़ा खेल खेल रहा है, वह अनुज से बहुत नफरत करता है, वह कभी अनुज का सबसे अच्छा दोस्त नहीं बन सकता। परिवार काव्या को नहीं मानता।

काव्या उन्हें बताती है कि वह वनराज को सबसे अच्छी तरह जानती है। वनराज अनुपमा को अनुज के लिए रोता हुआ पाता है।

काव्या बताती है कि सभी को जल्द ही इस बात का अहसास हो जाएगा कि वनराज बड़ा खेल खेल रहा है। समर बताता है कि अनुज को कुछ नहीं होगा।

Watch : Anupama 10 December 2021 Written Update in hindi

वह सभी को एक आशा देता है। अनुज को गंभीर होते देखकर अनुपमा घबरा जाती है। वह अनुज चिल्लाती है और उसके पास दौड़ती है। वनराज टूटी अनुपमा को सांत्वना देता है। वे अनुज की स्थिति की जांच करने के लिए डॉक्टर को बुलाते हैं।

Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi

डॉक्टर उन्हें एक शांत खबर देते हैं, कि अनुज अब स्थिर है। वनराज अनुपमा को रोता हुआ पाता है और उससे बात करने जाता है। वह बताता है कि अनुज अब स्थिर है, और उसे रोने के लिए नहीं कहता है। वह कहते हैं कि अनुज के लिए उनकी भावनाओं ने आज उनके प्यार को साबित कर दिया है।

वनराज अनुपमा को अनुज के लिए अपनी भावनाओं को महसूस करने के लिए प्रेरित करता है, यहां तक ​​कि अनुज के लिए उसकी भी वही भावनाएं हैं,

Anupama 11 December 2021 Written Update in Hindi

जो अनुज ने उसे कबूल की थी। वह उसे अनुज से प्यार कबूल करने के लिए कहता है, क्योंकि उसका कबूलनामा अनुज को उनके पास वापस ला सकता है। वनराज उसे अभी से सिर्फ अपने और अपने जीवन के बारे में सोचने के लिए कहता है, और बाकी को भूल जाता है।

वह उसे आगे बढ़ने और अनुज का हाथ पकड़ने के लिए कहता है। वह अनुपमा को एक समझदार सलाह देता है।

वह अनुपमा को अनुज की ओर जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहता है। अनुपमा को अनुज के लिए अपनी भावनाओं का एहसास होता है। क्या वनराज वास्तव में काव्या की भविष्यवाणी के अनुसार कोई खेल खेल रहा है? क्या वह असली के लिए बदल गया या अभी भी मतलबी वनराज? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter