Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा ने समर को वनराजी पर भरोसा करने की सलाह दी
Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi
Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अनुपमा नंदिनी को रोहन से बचाने के लिए अपने कार्यालय में ले जाती है और सोचती है कि वह अब वनराज से रोहन के बारे में बात नहीं कर सकती क्योंकि उसे एक बड़ा ऑर्डर मिला है।

वह समर की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। एक बार जब वह अपने कार्यालय में प्रवेश करती है, तो वह जीके को एक राजकुमार के रूप में अभिनय करने के मूड में देखती है और अनुज को राजा के रूप में कार्य करने के लिए मजबूर करती है।

जीके कुछ जोकरगिरी करता है जबकि अनुज घबराकर उसे चकमा देने की कोशिश करता है। जीके अनुज की तरह शायरी सुनाता है, अनु का रानी के रूप में स्वागत करता है, आदि।

अनुज शर्मिंदा महसूस करता है, जीके से अनु को काम करने का अनुरोध करता है। अनु का कहना है कि उन्हें घर पर और यहां तक ​​कि ऑफिस में भी पिता का आशीर्वाद प्राप्त है।

जीके अनुज को इशारा करते हुए निकल जाता है। अनु काम करने लगती है। अनु उसे देखकर मुस्कुराती है। बताना भी नहीं आता, पता भी नहीं आता.. गाना बैकग्राउंड में बजता है. वह अनु,

Watch : Anupama 13 October 2021 Written Update in hindi

पाखी और वनराज की पारिवारिक सेल्फी को देखकर याद करता है और गंभीर हो जाता है और कहता है कि चलो केबिन में उसके संदेह पर चर्चा करें। जीके संकेत देता है कि उसके साथ क्या हुआ।

बा को अपनी सहेली का संदेश मिलता है कि उनकी बहू अनु द्वारा आयोजित एक कुकिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जिद कर रही हैं और एक होटल में काम करना चाहती हैं अगर वे जीत जाती हैं, तो वे ऐसा नहीं होने दे सकती,

अनु उनकी बहू को क्यों बिगाड़ रही है, अनुज कौन है और अनु कैसी है अनुज के कार्यालय में वापस, शाम को काम बंद करने के बाद, काव्या अनुज से कहती है कि कई महिलाओं ने प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण कराया है, अगर कई नहीं आती हैं तो क्या होगा। अनुज का कहना है कि वे जो भी भाग लेंगे, वे प्रतिस्पर्धा करेंगे।

Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi

अनु पूछती है कि अगर पैसा खर्च करने के बाद भी उनका लक्ष्य पूरा नहीं हुआ तो क्या होगा। अनुज कहता है कि यह एक व्यवसाय के रूप में ठीक है, फिर देविका को अनु और नंदिनी को अपनी कार में घर छोड़ने के लिए कहता है।

वह कहती है कि वह आज कार नहीं लाई और अनुज को अनु और नंदिनी को घर छोड़ने के लिए कहती है। अनु पहले तो झिझकती है, लेकिन फिर मान जाती है। नंदिनी उसे बताती है कि समर की फ्लाइट अब तक उतर चुकी होगी।

अनु का कहना है कि उसने संजय को समर और उसके दोस्त को लाने के लिए भेजा है। वे कार में बैठने ही वाले होते हैं कि पाखी वनराज के साथ वहां पहुंचती हैं और कहती हैं कि चूंकि कैब की हड़ताल है,

इसलिए वे उन्हें लेने आए थे। अनुज अनु को अपने परिवार के साथ जाने के लिए कहता है। अनु को शुभरात्रि की बधाई, पाखी कहती है कि वह भी कल की प्रतियोगिता में भाग लेगी। वे कार में बैठते हैं। वनराज कहते हैं कि अगर पाखी ने जोर नहीं दिया होता तो वह नहीं आते। अनु कहता है ठीक है, और वह चला जाता है।

अनुज अपनी कार में बैठकर शायरी सुनाते हैं। देविका नाराज हो जाती है और कहती है कि अगर वह उसका मालिक नहीं होता तो वह उसे थप्पड़ मारती, वह बलि के मूड में क्यों है, वनराज पहले से ही काव्या से शादी कर चुका है, इसलिए उसे अनु को वनराज के साथ अपनी जान देने की मूर्खता से बाहर निकलना चाहिए।

Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi

अनुज कहते हैं कि वे एक तरह के परिवार हैं। देविका का कहना है कि वनराज को अपने जीवन में एक चरण मिलता है जब वह कभी-कभी अच्छा काम करता है, लेकिन अंततः

वह गलत करेगा और कभी नहीं बदलेगा; उसे यकीन है कि वनराज और काव्या अनु को फिर से परेशान करेंगे। अनुज कहते हैं कि अगर वे अनु को परेशान करते हैं, तो उन्हें उनके द्वारा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वह पूछती है कि वह क्या सोच रहा है। वह कहता है कि अनु उसे केवल एक दोस्त के रूप में मानती है।

वह कहती है कि अगर एकतरफा प्यार गलत है, तो पूरी दुनिया गलत है क्योंकि जीवन में हर किसी को एकतरफा प्यार होता है; उसे सोचना चाहिए कि अनु ही मीरा है और वह कान्हाजी है,

मीरा कभी गलत नहीं होती। वह जारी रखती है कि प्रेम, शिकारी, प्रेमी और भक्त में 3 चरण होते हैं; बाजीगर में शाहरुख, डीडीएलजे में प्रेमी और वीर ज़ारा में भक्त थे; अनुज की भक्ति अगले स्तर की है क्योंकि वह अनु को 25 साल से प्यार कर रहा है, आदि। वह सोशल मीडिया पर उसकी शायरी पढ़ती है। वह सुझाव देती है कि अनु अविवाहित है और उसके जैसे पति की हकदार है।

यह सुनकर उसकी उत्सुकता बढ़ जाती है। वह कहती है कि अनु महान है और इसलिए ज्यादातर समय उदास रहती है, इसलिए उसे उसे खुश रखना चाहिए।

अनु घर लौट आती है। बा उसे बताती है कि उसकी असली जगह इस घर में है न कि किसी और के साथ। अनु कहती है कि उसे न केवल घर में बल्कि बा के दिल में भी जगह मिलनी चाहिए। बा चला जाता है।

Anupama 14 October 2021 Written Update in Hindi

समर घर लौटता है और नंदिनी से पूछता है कि क्या रोहन ने उसके जाने के बाद उसे परेशान किया। वह कहती है नहीं। अनु का कहना है कि उन्हें इसके बारे में वनराज को बताना चाहिए। वनराज प्रवेश करता है और पूछता है कि क्या। समर झिझकता है और कहता है कि वह अपनी सगाई के बारे में चर्चा करना चाहता था, लेकिन अब वह बहुत थक गया है।

वनराज सहमत हो जाता है और चला जाता है। समर का कहना है कि वनराज अपने ताने शुरू करेगा, इसलिए बेहतर है कि वे पुलिस में शिकायत दर्ज करें या अनुज की मदद लें। अनु का कहना है कि अनुज उसका दोस्त और बिजनेस पार्टनर है, लेकिन वनराज समर के पिता हैं और उनके बच्चे पर उनका पहला अधिकार है।

समर का कहना है कि वह श्री शाह से बात नहीं करना चाहता। अनु का कहना है कि वह कल रोहन से बात करेगी। समर का कहना है कि श्री शाह सुपरमैन नहीं हैं। अनु का कहना है कि वह उसका पिता है और उसे पहले उस पर भरोसा करना चाहिए।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter