Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi : वनराज ने काव्या को फटकार लगाई
Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 20 दिसंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा अनुज से कहती है कि उसे बुरा लगा कि उसने उसे मालविका के बारे में बताने के लिए पर्याप्त सक्षम नहीं पाया; वह अपनी सारी समस्याओं को उसके साथ साझा करती है, लेकिन वह अपनी समस्याओं को भीतर छुपाता है;

क्या वह इतनी सक्षम नहीं है कि वह अपनी समस्याओं को उसके साथ साझा कर सके। अनुज का कहना है कि वह उसे सूचित करना चाहता था, लेकिन नहीं कर सका। वह पूछती है

कि वह एक व्यापार भागीदार को सूचित नहीं कर सका, लेकिन वह एक मित्र को सूचित क्यों नहीं कर सका; उसने उसे एक दोस्त के सभी अधिकार दिए, लेकिन उसने अभी तक नहीं किया। वह उसका हाथ पकड़ता है और समझाने की कोशिश करता है

कि मालविका कब अंदर आती है और उसे ले जाती है। जीके शाह परिवार को बताता है कि वह मालविका के बारे में उन्हें सूचित नहीं कर सकता, उसने कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह वापस आएगी।

बा कहते हैं कि उन्होंने सच छुपाया कि अनुज की एक बहन है। जीके का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि वह कहां है। मामाजी मजाक में कहते हैं कि वह उनकी तरह भूल रही होगी। बापूजी कहते हैं कि कोई ऐसा तब करता है जब वह उद्देश्यपूर्ण ढंग से भूलना चाहता है

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

अनु दूर खड़े अनुज और मालविका के भाई-बहन के प्यार को देखता है। वनराज उसके पास जाता है और कहता है कि वह भी यह जानकर चौंक गया कि मालविका अनुज की बहन है,

वह उपनाम का उपयोग नहीं करती है अन्यथा उसे पता चल जाता, वैसे भी यह अच्छा है कि वे अब शांति से व्यापार कर सकते हैं। मालविका फिर अनुज और जीके को घर ले जाती है।

अनुज अनु से पूछता है कि वह घर कैसे पहुंचेगी। मालविका कहती है कि वह परिवार के साथ आई थी और उनके साथ जाएगी। वनराज अनु से पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह मुस्कुराते हुए हां कर देती है।

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

काव्या उसे ताना मारती है कि उसका पूर्व पति और वर्तमान प्रेमी दोनों ही अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं, वह निराश महसूस कर रही होगी। अनु जवाब देती है कि उन्हें गर्व महसूस होता है कि वे अपने परिवार की परवाह करते हैं जब ज्यादातर पुरुष अपने बारे में चिंतित होते हैं।

काव्या वापस ताना मारती है कि अनुज के पास अब उसकी देखभाल करने के लिए उसकी बहन है, इसलिए उसे अकेले अपने घर जाना चाहिए।

शाह परिवार मालविका के बारे में बात करता है। मामाजी पूछते हैं कि मालविका ने अनुज और जीके को क्यों छीन लिया। समर का कहना है कि शायद वह अपने भाई से बात करना चाहती है क्योंकि वह लंबे समय के बाद उससे मिली थी। बा अनु के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करती है

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

कि वह मालविका की उपस्थिति से अजीब महसूस कर सकती है और मालविका को यह पसंद नहीं होगा कि वे अनुज के घर अनु को छोड़ दें। तोशु कहता है कि वह अनुज के घर नहीं जाएगा क्योंकि उसकी बहन घर लौट आई है। मालविका घबराकर पीछे की सीट पर बैठ जाती है।

Watch : Anupama 18 December 2021 Written Update in hindi

जीके उसके साथ मजाक करता है और फिर पूछता है कि उसने इतने सालों में क्या किया। वह कहती है कि उसने बहुत यात्रा की और कई एयरहोस्टेस दोस्त बनाए, पूछती है कि वे घर कब पहुंचेंगे।

अनुज 5 मिनट में कहते हैं। वे घर पहुंच जाते हैं। जीके सोचता है कि उसके अपराधबोध ने उसे सालों तक घर से दूर रखा। वह अनुज की गोद में लेट जाती है और उसे अपने बालों में अपनी उँगलियाँ घुमाने के लिए कहती है जैसे वह पहले करता था। वह करता है।

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह बहुत भूखी है और जीके से उसकी रोटी और जाम लाने के लिए कहती है और बदलने के लिए अपने कमरे में जाती है।

अनुज अनु के लिए चिंतित हो जाता है और जीके से पूछता है कि वह अभी तक घर क्यों नहीं आई। दरवाजे की घंटी बजती है और वह यह सोचकर दरवाजा खोलता है कि अनु लौट आई है, लेकिन मालविका के बैग के साथ होटल के कर्मचारियों को पाता है।

वनराज टैक्सी का इंतजार करता है। काव्या उसे ताना मारती है, मालविका और अनुपमा के बारे में बुरा बोलती है और फिर मालविका से दूर रहने की चेतावनी देती है।

Anupama 20 December 2021 Written Update in Hindi

वनराज उसे वापस चेतावनी देता है कि उसे अब उसके सहित किसी की भी परवाह नहीं है और वह सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

अनु अपने घर लौटती है और अनुज के लिए चिंतित होकर सोचता है कि उसके पास दवाई थी या नहीं। वह प्रवेश करता है और कहता है

कि उसने नहीं किया और कहा कि जब दरवाजे की घंटी बजी, तो उसे लगा कि वह आ गई है, लेकिन होटल के कर्मचारी मालविका का बैग वापस करने आए; वह घर क्यों नहीं आई। वह कहती है कि वह नहीं जानती।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter