Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा ने जीता अपना सपना
Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 25 सितंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा कान्हाजी से प्रार्थना करती हैं कि इस बार जिम्मेदारियां और अवसर बड़े हैं और यहां तक ​​कि डर भी, इसलिए वह उन्हें आशीर्वाद दें। वह फिर बापूजी के पैर छूती है, और वह उन्हें आशीर्वाद देते हैं। वह बा के पैर छूने की कोशिश करती है, लेकिन वह पीछे हट जाती है। मामाजी बा को पकड़ते हैं

और बा अनु को धिक्कारते हुए आशीर्वाद देते हैं। किंजल कहती हैं कि उन्हें घर की चिंता करने की जरूरत नहीं है। अनु कहती है कि उसे आज अपनी बैठक पर ध्यान देना चाहिए और घर की परवाह नहीं करनी चाहिए क्योंकि उसने पहले से ही खाना तैयार कर लिया था। समर का कहना है कि ऑटो आया था।

तोशु अनु से पूछता है कि क्या उसकी सहेली ने ऑटो नहीं भेजा। अनु का कहना है कि उसने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह अब एक दोस्त से ज्यादा बिजनेस पार्टनर है। बापूजी उसे आश्वस्त होने के लिए कहते हैं।

Watch : Anupama 24 September 2021 Written Update in hindi

किंजल घर की चिंता न करने को कहती है। अनु कहती है कि जब तक किंजल नहीं होगी तब तक वह नहीं जाएगी। Ba टिप्पणी करती है कि वह यहाँ चिंता करने के लिए है। वनराज ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। काव्या ने अनुज के साथ मस्ती की कमेंट्स।

Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

अनु का कहना है कि मैं करूँगा और आत्मविश्वास से घर छोड़ दूंगा। समर और किंजल उसे निर्देश देते हैं कि उसे क्या करना चाहिए। वह याद दिलाती है कि वह उनकी मां है। किंजल का कहना है कि इसीलिए, वह उनके लिए अनमोल है। अनु ने ऑटो में सवार होकर हवाई अड्डे की ओर प्रस्थान किया

जीके एके छोड़ने के लिए कार चलाता है। एके का कहना है कि खड़ी कारें भी तेज चलती हैं। जीके का कहना है कि अभी काफी समय बाकी है। दूसरी तरफ बा, अनु को श्राप देते हैं, और बापूजी उसका सामना करते हैं। एके की कार खराब हो गई। वह यह सोचकर परेशान हो जाता है कि अनु समय पर पहुंच जाएगी और उसे देर हो जाएगी।

अनु ऑटो में उत्साह से सोचती है कि वह आज हवाई जहाज की सवारी करेगी। शाहरुख के अंदाज में बैग पकड़े एके दौड़ता है। अनु उसे नोटिस करता है और रोकता है और पूछता है कि वह क्यों दौड़ रहा है, अगर वह हवाई अड्डे के लिए जॉगिंग करना चाहता है जैसे वह कार्यालय के लिए करता है। वह हाँ कहता है।

उनका कहना है कि इसलिए वह इतने फिट हैं। ऑटो चालक पूछता है क्या। अनु का कहना है कि वह उसकी उम्र का है। ऑटो चालक का कहना है कि वह भी कल से चलेगा। अनु को लिफ्ट देने से पहले एके के साथ मजाक किया।

Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

पड़ोसी बा से पूछते हैं कि क्या अनु कहीं गई थी क्योंकि उसकी बेटी ने अनु को एयरपोर्ट पर किसी के साथ देखा था। अनु उन पर चिल्लाती है कि वे इसमें से एक मुद्दा बनाएंगे। वे कहते हैं कि वे बस पूछ रहे थे। बापूजी बा को रोकते हैं।

बा का कहना है कि यहां से अनु की वजह से उन्हें अपमान का सामना करना पड़ेगा। अनु एके के साथ हवाई अड्डे में प्रवेश करती है और चेक इन के बाद खुश हो जाती है। समर परिवार को सूचित करता है कि मम्मी ने हवाई अड्डे पर चेक इन किया, लेकिन फिसल कर गिर गई। परिवार चिंतित हो जाता है।

मामाजी मजाक करते हैं। समर पूछता है कि क्या उन्हें पता है कि मम्मी ने उठने के बाद क्या चेक किया। वनराज टिप्पणी करता है कि उसने अपने सैंडल की जाँच की होगी। अनु एयरपोर्ट में प्रवेश करती है और एयर होस्टेस को देखकर कहती है कि वह बहुत खूबसूरत है और उसे फिल्मों में होना चाहिए।

Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

एके अपनी सीट दिखाती है। वह कहती हैं कि किंजल ने बताया कि आगे की सीटें महंगी हैं। एके का कहना है कि इकोनॉमी क्लास की तुलना में बिजनेस क्लास थोड़ा महंगा है। वह उसे अनावश्यक रूप से पैसे बर्बाद न करने के लिए व्याख्यान देती है। वह मुस्करा देता है।

समर बापूजी से कहता है कि कभी मिस्टर शाह अच्छा काम करते हैं तो कभी अजीब। बापूजी कहते हैं कि वनराज अनु की सफलता को देखकर खुश होना चाहता है, लेकिन उसके आसपास का माहौल उसे ऐसा नहीं करने देता। समर पूछता है कि उसका क्या मतलब है। बापूजी बताते हैं कि पुरुषों को सिखाया जाता है कि वे प्रदाता हैं और महिलाओं को सब कुछ प्रदान करना चाहिए,

Anupama 25 September 2021 Written Update in Hindi

लेकिन जब महिलाएं आगे बढ़ती हैं, तो पुरुष ईर्ष्या करते हैं और इसे पचा नहीं पाते हैं; वह आशा करता है कि वनराज ईर्ष्या करना बंद कर देगा। वापस उड़ान में, एके अनु को सीटबेल्ट ठीक करना सिखाता है और मदद के लिए एयर होस्टेस को बुलाता है।

साथी यात्री अनु पर हंसता है, लेकिन एके को देखकर डर जाता है। अनु का कहना है कि लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं। वह शायरी पढ़ता है।

काव्या वनराज से कहती है कि वह एके से कम नहीं है जो अभी भी अनु का इंतजार कर रहा है और वह उसके साथ संबंध तोड़ने के बाद भी उससे जुड़ा हुआ है, उनके बीच ऐसा क्या है कि उनका रिश्ता पूरी तरह से नहीं टूट रहा है। वह कहता है कि वह अभी नहीं करता है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter