Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi : राखी ने शाहसी पर फैलाया जहर
Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 27 अगस्त 2021 एपिसोड : काव्या राखी को अपने पति का अपमान बंद करने की चेतावनी देती है। राखी ताना मारती है कि एक फटीचर/टूटे पति की बेरोजगार पत्नी बोल रही है, यहां सब बेरोजगार हैं। बा का कहना है कि वे एक कैफेटेरिया में काम करते हैं। काव्या ने चेतावनी दी कि शाह परिवार के साथ उसकी तुलना करने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। राखी का कहना है कि शाह सीनियर्स के पास अनपढ़ होने का बहाना है, काव्या के पास वह भी नहीं है।

काव्या चुनौती देती है कि उसे बहुत हाई-प्रोफाइल नौकरी मिलेगी। राखी का कहना है कि वह हर समय अपनी भौहें संवारने में व्यस्त रहती हैं और उन्हें इलाके की महिलाओं की भौहें दूल्हे से कुछ पैसे कमाने चाहिए। काव्या पूछती है कि हर कोई उसकी भौंहों के पीछे क्यों है।

बापूजी काव्या और वनराज से कहते हैं कि त्योहार के दिन लड़ाई न करें। काव्या कहती है कि राखी लड़ रही है। बापूजी फिर राखी से लड़ाई बंद करने को कहते हैं। राखी का कहना है कि फातिचार उसके साथ लड़ने के लिए अयोग्य हैं। संजय उसे चेतावनी देता है कि वह अपने ससुराल वालों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। राखी पूछती है कि क्या उसे व्यक्तिगत रूप से उसका अपमान करना चाहिए।

डॉली उसे चुप रहने की चेतावनी देती है और वनराज से पूछती है कि क्या हो रहा है। राखी उसकी नकल करती है। वनराज चुप रहने के लिए चिल्लाता है और कहता है कि वह त्योहार के कारण उसे बर्दाश्त कर रहा था और अब और बर्दाश्त नहीं करेगा, उसे अपने घर से बाहर निकल जाना चाहिए। वह उसके घर पूछती है?

Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

वह अपना, अनुपमा और डॉली का घर कहता है। राखी कहती हैं कि यह उनका घर भी है। वनराज पूछता है कि क्या बकवास है। अनु राखी से रुकने का अनुरोध करती है। राखिया अनु से सबको समझाने के लिए कहती है कि यह भी उसका घर है।

वनराज अनु की ओर देखता है और पूछता है कि राखी क्या कह रही है, उसने क्या किया। राखी का कहना है कि उन्हें इनकम टैक्स, बैंक फ्रॉड और कई अन्य समस्याओं से बाहर निकलने के लिए पैसों की जरूरत थी, इसलिए उसने अनु को पैसे दिए और बदले में अपने घर के हिस्से को गिरवी रख दिया।

परिवार के हर सदस्य के हैरान चेहरे पर कैमरा ज़ूम करता है। राखी कहती है कि अनु पैसे की भीख माँगने के लिए उसके घर गई थी और अनु को याद करती है कि उसे बदले में क्या चाहिए और वह कह रही है कि उसे अपने गौरव, अपने घर की ज़रूरत है, क्योंकि वह उस घर का हिस्सा है।

Watch : Anupama 26 August 2021 Written Update in hindi

Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

अनु का कहना है कि वह अपने घर का हिस्सा नहीं दे सकती क्योंकि यह बा बापूजी का है। राखी कहती है कि वह तब पैसे उधार नहीं देगी। अनु किसी और तरीके से बदला लेने की गुहार लगाती है न कि इस तरह। राखी धमकी देती है कि या तो उसे अपना घर का हिस्सा दे दो या सौदा रद्द कर दो। फ्लैशबैक से, वह सोचती है कि उसका 1 हमला शाह परिवार के कई हमलों के बराबर है।

वनराज अनु पर चिल्लाता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई, वह जानता था कि वह गूंगी है और धोखेबाज बैंक के लोगों द्वारा मूर्ख बनाई गई थी, राखी एक बड़ा धोखेबाज है और उसने उनके परिवार की गरिमा को बर्बाद कर दिया, आदि। बापूजी वनराज से अपनी बेटी को दोष न देने के लिए कहते हैं। बा ने वनराज का समर्थन किया और अनु ने उसकी गरिमा को भी बर्बाद कर दिया।

काव्या अवसर का उपयोग करके अनु को अपमानित करती है। किंजल अनु से पूछती है कि उसने राखी की मदद क्यों ली। तोशु ने उसे अगला दोष दिया। वनराज उन सभी से कहता है कि वह अपनी बेटी को न पकड़ें। वनराज पूछता है कि उसे अपना घर बेचने का अधिकार किसने दिया,

उसने बापूजी के आशीर्वाद का अनादर किया। बापूजी कहते हैं कि उसने उसकी अनुमति ली और फ्लैशबैक में चली गई जहाँ अनु उसे राखी के लैंडलाइन से बुलाती है और उसे राखी की स्थिति के बारे में बताती है और वह सहमत हो जाता है।

Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

वनराज का कहना है कि वह किसी और तरीके से इस्तेमाल कर सकती थी। बापूजी पूछते हैं कि दूसरों ने ऐसा क्यों नहीं किया और इसके बजाय अनु को दोष दिया; कारखाना एक दिन में बंद हो जाता, अनु अपनी डांस क्लास ऑनलाइन चलाती, लेकिन वनराज को अपना कैफे बंद करना पड़ता। बा चिल्लाती है कि अनु ने अपना घर बेच दिया। बापूजी कहते हैं कि उसने घर गिरवी रखा और उसे बेचा नहीं। राखी कहती है कि उसने पैसे उधार दिए और वह उनकी सबसे प्यारी है।

किंजल राखी से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया। राखी कहती हैं कि उन्हें जमानत के तौर पर कुछ चाहिए था, इसलिए घर का हिस्सा लिया। किंजल का कहना है कि उसने गलत किया। राखी ने चेतावनी दी कि वह भी अपने घर में रह रही है।

वनराज राखी को संपत्ति के कागजात वापस करने और उसके पैसे वापस लेने के लिए कहता है। राखी ने अनु की नेमप्लेट फेंकते हुए दरवाजे पर अपनी नेमप्लेट लगा दी और कहती है कि वह इस घर में बिन बुलाए मेहमान थी, लेकिन अब वह यहां रह सकती है।

Anupama 27 August 2021 Written Update in Hindi

वह अपनी नेमप्लेट की आरती करती है और वनराज को ताना मारती है कि उनका रिश्ता अब और मजबूत हो गया है क्योंकि वे अब गृहिणी हैं। वनराज कहते हैं कि उन्होंने अपने बेटे को इस महिला के साथ साझा किया, लेकिन अपने पिता के आशीर्वाद को उसके साथ साझा नहीं कर सकते।

वह अपनी नेमप्लेट हटा देता है। राखी उस पर ताना मारती है कि वह अपना और अपनी बहन का हिस्सा भी बांट ले। वनराज अंजू के पास जाता है और कहता है कि उसने 25 साल के दर्द को सिर्फ 1 दिन में ब्याज के साथ लौटा दिया, उसने उसे नष्ट कर दिया, वह उस घर में नहीं रहेगा जहां यह महिला / राखी जाएगी और इसलिए वह इस घर को छोड़ रहा है।

राखी ने उसे अपना फैसला न बदलने के लिए ताना मारा। अनु गुहार लगाती है। वह चिल्लाता है कि वह हमेशा के लिए उसके अपमान को नहीं भूलेगा और अपने कमरे में चला जाएगा। राखी कहती है उफ़ सॉरी, वह सूचित नहीं करना चाहती थी लेकिन रुक नहीं सकती थी और ताना मारती थी कि वह नष्ट नहीं होती बल्कि दूसरों को नष्ट कर देती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x