Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा के लिए अनुज की रिक्वेस्ट !
Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 27 दिसंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या उसकी वजह से कुछ हुआ है। वह कहता है कि उसकी वजह से नहीं बल्कि अपनी मूर्खता के कारण और उसने नहीं सोचा था कि इस घटना को याद करते हुए मुद्दा इतना बढ़ा-चढ़ा कर पेश करेगा। अनु का कहना है कि कोई लोग बड़े नहीं होंगे और बच्चों की तरह मासूम रहेंगे,

मुक्कू एक ही है और वह कुछ भी छिपा नहीं सकती और सीधे अपने गुस्से और प्यार का इजहार करती है; वे सांसारिकता के अभ्यस्त हैं और डर में रहते हैं और यह नहीं जानते कि जब वे किसी सच्चे व्यक्ति को देखते हैं,

तो कैसे प्रतिक्रिया दें, आदि। शाह के घर पर, मालविका वनराज से पूछती है कि क्या उन्हें 4 सीज़न के आधार पर अपने 4 रेस्तरां के नाम देने चाहिए। पाखी समर को ताना मारती है कि एक रेस्टोरेंट का नाम विंटर होगा। वनराज कहते हैं कि पहले हम अन्य चीजें तय करें। वह कहती हैं

कि लोग पहले रेस्टोरेंट का नाम देखते हैं और फिर वहां जाने का फैसला करते हैं। बापूजी और बा मालविका की व्यावसायिक समझ की प्रशंसा करते हैं।

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

मालविका ने पाखी को उसकी पोशाक के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह उसकी आत्मा बहन है। तोशु रेत समर भी मालविका की तारीफ करते हैं। काव्या को जलन होती है।

अनुज अनु से कहता है कि वह उसके बिना वर्षों से रह रहा है, लेकिन अब और नहीं रह सकता, इसलिए उसे उससे दूर नहीं जाना चाहिए;

उसके और मुक्कू के दिल में जगह अलग है, वह मुक्कू को सबसे ज्यादा प्यार करता है और वह भी उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है, मुक्कू उसे अक्सर छोड़ देता है, लेकिन उसे नहीं करना चाहिए;

वह अपनी छोटी बहन मुक्कू को नहीं रोक सकता, लेकिन अनु को उससे दूर जाने नहीं दे सकता। वह घबराहट महसूस करती है और चुपचाप उसे बार-बार चाय की चुस्की लेती है। प्यार किया तो निभाना..

गाना बैकग्राउंड में बजता है। समर को होश आता है कि नंदिनी तनाव में है, उसे एक तरफ ले जाती है और कारण पूछती है। नंदिनी कहती है कि उसे अजीब लगता है, मालविका एक अच्छी लड़की है,

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

लेकिन वह किसी के घर नहीं रह सकती। वह मजाक में कहता है कि उसके जीवन के 2 सितारे अनुज और नंदिनी दोनों अमेरिका से आयात किए गए हैं।

वह खुश हो जाती है और कहती है कि वह काव्या के लिए चिंतित है क्योंकि वनराज ने पहले एक गलती की थी। वह उसे काव्या की तरह ज्यादा न सोचने के लिए कहता है।

अनुज कुछ समय बाद एक डिब्बा पकड़े हुए कार्यालय जाता है और अनु को अपने चुंबक से खेलता हुआ देखता है। वह उसे चुम्बक चोर/चुंबक चोर कहता है।

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

वह गुस्सा हो जाती है और उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। वह उसे ताना मारता रहता है। वह कहती है कि यह उसका चुंबक है जिसे उसने चुरा लिया था जब वे कॉलेज में थे,

इसलिए वह चुम्बक चोर है। वह फिर पूछती है कि बॉक्स में क्या है। वह मालविका के केबिन को सजाने के लिए मालविका का पसंदीदा सजावटी सामान दिखाता है। वह एक खाली फ्रेम देखती है और पूछती है कि वह इसमें किसकी फोटो लगाएगा। वह कहता है कि वह बाद में बताएगा।

मालविका और वनराज फिर अपने रेस्तरां के लिए व्यंजन तय करने के लिए एक गर्म बहस में पड़ जाते हैं। वह चिल्लाता है कि वह जहां से आई है

उसे वापस जाना चाहिए। उसने धमकी दी कि अगर वह गई तो उसे भारी नुकसान होगा। उनका कहना है कि उन्हें भी करोड़ों का नुकसान होगा।

वह यह तय करने के लिए लूडो खेलती है कि तर्क में कौन जीता और वनराज को छोड़ दिया। काव्या को लगता है कि पहले वनराज कम से कम तर्क के लिए उसके पास लौटता था,

अब उसने उसे भी आउटसोर्स कर दिया है। मालविका का कहना है कि उन्होंने कंपनी के खाते में 50 लाख ट्रांसफर किए।

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

50 लाख की बात सुनकर बा हैरान हैं। वनराज कहते हैं कि वे बहस करते हैं और निर्णय लेते हैं। मालविका का कहना है कि उनकी पहली बैठक के दौरान उनके बीच एक बड़ी बहस हुई और टॉस के साथ निर्णय लिया।

Watch : Anupama 25 December 2021 Written Update in hindi

पाखी मालविका से पूछती है कि क्या उसकी व्यावसायिक बैठक खत्म हो गई है, क्या वह उसके साथ अपनी यात्रा की कहानियों पर चर्चा कर सकती है। मालविका का कहना है कि एक और घोषणा है और तोशु को अपनी कंपनी में नौकरी की पेशकश करता है।

तोशु यह सुनकर चकित रह जाता है। मालविका मामाजी को कैफे संभालने के लिए कहती है और तोशु का वनिका टीम वर्क्स में स्वागत करती है। पाखी उसे अपनी यात्रा की कहानियाँ सुनने के लिए ले जाती है।

मालविका के बारे में बा को अजीब लगता है। वनराज कहते हैं कि हालांकि वह है, वह उसकी किस्मत है। काव्या फिर पूछती है कि वह कौन है। वनराज का कहना है कि मालविका ने उसकी मदद की जब किसी ने नहीं किया और वह उसे खो नहीं सकता।

Anupama 27 December 2021 Written Update in Hindi

अनुज मालविका को व्यापार में मार्गदर्शन करने की इच्छा व्यक्त करता है और दुखी महसूस करता है कि उसने इसके बजाय श्री शाह को चुना।

अनु पूछता है कि क्या उसे लगता है कि मुक्कू ने सही साथी नहीं चुना। उनका कहना है कि उनका यह मतलब नहीं था। वह कहती है

कि उसके शब्दों का मतलब है और उसे खुलकर बोलना चाहिए। उनका कहना है कि मुक्कू और श्री शाह की साझेदारी में कुछ गड़बड़ है, दोनों बहुत लड़ते हैं और अप्रत्याशित हैं।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter