पाखी को होगा अपनी गलती का एहसास , अनुपमा के सामने मांगेगी माफ़ी की भीख
Anupama 3 August 2022 Written Update,Anupama 3 August 2022 Written Update in Hindi, Anupama Upcomming Twist, Anupama Spoiler , Anupama News in Hindi

Anupama 3 August 2022 Written Update

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। जहा अभी तक अपने देखा की अनुपमा अपनी छोटी अनु को लेकर जब शाह हाउस जाती है तब पाखी अनुपमा को खूब जलील करती है। पाखी अपनी मां को घमंडी और घर तोड़ने वाली तक कह देती है। अनुपमा अपनी सगी बेटी पाखी की बातों को सुनकर हैरान रह जाती है। तोशू भी अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करता है।(Anupama 3 August 2022 Written Update)

कहानी में अब तक : इस सब तमाशे के बाद अनुपमा अब शाह हाउस कभी न आने का प्रण लेती हैं । वह सबके सामने कहेगी कि अब कभी भी शाह हाउस नहीं आएगी। अनुपमा, पाखी से उसकी मां होने के लिए सॉरी मांगती है।

अनुपमा की बात सुनकर काव्या और किंजल दुखी हो जाएंगे। वहीं वनराज गुस्से में सिर ऊपर उठाकर देखता है। अनुज, अनुपमा को सहारा देता है।(Anupama 3 August 2022 Written Update)

Anupama 3 August 2022 Written Update in Hindi

आज का एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत काव्या के अनुपमा को गले लगाने से होती है। काव्या फिर अनुपमा से कहती है कि जब भी उसे किसी दोस्त की जरूरत होगी, वह उसके लिए मौजूद रहेगी, जिसके लिए अनुपमा काव्या को आभार व्यक्त करती है।

तब बापूजी आते हैं और अनुपमा को जाते देख भावुक हो जाते हैं। वह उसको आशीर्वाद देते है और आशा करते है कि वह खुशी से रहेगी।(Anupama 3 August 2022 Written Update in Hindi)

अनुपमा का अपमान करने वाले को बापूजी ने दिया श्राप
बापूजी तब वनराज, तोशु, पाखी और बा पर अपना गुस्सा निकालते हैं और उनसे कहते हैं कि अनुपमा को चोट पहुँचाने के बाद वे कभी खुश नहीं रह पाएंगे। वह वनराज से कहते हैं की मुझे भी घर से बाहर निकलदे जैसे उसने अनु के साथ किया था।

बापूजी तब भगवान से उनकी जान लेने की प्रार्थना करते हैं, जिस पर काव्या उन्हें शांत होने के लिए कहती हैं। (Anupama 3 August 2022 Written Update in Hindi)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Anupama Upcomming Twist

इस बीच, अनुपमा खुद को खुश करने की कोशिश करती है और छोटी अनु और अनुज के साथ क्वालिटी टाइम बिताती है। दूसरी ओर, बापूजी ने वनराज पर आरोप लगाया कि जब पाखी अनुपमा का अपमान कर रही थी, तो उसने पाखी को रुकने के लिए क्यों नहीं कहा। ( Anupama Upcomming Twist)

पाखी को होगा अपनी गलती का एहसास
जब से पाखी की जिंदगी में आदिक की एंट्री होई हैं तब से पाखी का दिमाग ही ख़राब होगया हैं उसको सही-गलत का फर्क ही नहीं पता इस वजह से उसने अनुपमा का खूब अपमान भी किया हैं।

इसे भी पढ़ें : अब अनुपमा बनेगी कपाड़िया एंपायर की नई बॉस ! बरखा और अदिक रह जाएंगे दंग, पाखी को भी आएगी नानी याद 

लेकिन जब उसको अपनी गलती का एहसास होता हैं तब वह अपने कमरे में फूट-फूटकर रोती है। पाखी वनराज से कहती है कि जब वह अपनी मां का अपमान कर रही थी तो किसी ने उसे रोका क्यों नहीं, या किसी ने उसे चांटा क्यों नहीं मारा। (Anupama Spoiler)

इसके बाद पाखी कहती है कि वह अपनी माँ से माफी मांगना चाहती है। लेकिन वनराज उसे रोक देता है और कहता है, “जो हुआ सो हुआ, लेकिन अब तू उस घर में कभी नहीं जाएगी।”

अनुपमा के सामने मांगेगी माफ़ी की भीख
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की पाखी कपाडिया हाउस पूछ जाएगी और अपनी इतनी बड़ी गलती के लिए अनुपमा से माफ़ी मांगेगी लेकिन इस बार अनुपमा का अलग ही रूप देखने को मिलेगा जहा वो पाखी को घर से बहार निकल देगी और कभी भी माफ़ न करने की बात कहेगी .(Anupama News in Hindi )

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अब अनुपमा बनेगी कपाड़िया एंपायर की नई बॉस ! बरखा और अदिक रह जाएंगे दंग, पाखी को भी आएगी नानी याद 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter