Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi : मालविका ने कही वनराज से प्यार की बात
Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi
Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 31 जनवरी 2022 एपिसोड :  किंजल परिवार के लिए चाय लाती है, इतने में मालविका वनराज को सरप्राइज देने के लिए चिल्लाती है, आवाज सुनकर किंजल घबरा जाती है और चाय गिरा देती है। परिजन किंजल को देखने दौड़ते हैं। मालविका अपने बर्ताव के लिए माफी मांगती है। बा उसे डांटती है कि और कहती है उसकी सरप्राइज से एक दिन किसी को दिल का दौरा आ जाएगा।

बा पूछती है कि क्या वह लोगों को डराने आई है या कुछ और भी है। मालविका, वनराज को बताती है कि उसने पूरी रात उनके प्रोजेक्ट पर काम किया और तय किया कि उनका मुंबई प्रोजेक्ट उनका पहला प्रोजेक्ट होगा और वे मुंबई जाएंगे। वनराज पूछता है कि क्या उसने अनुज से पूछा।

मालविका कहती है कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि अनुज भी उसके साथ अपने प्रोजेक्ट्स पर चर्चा नहीं करता है। अलार्म की आवाज आती है। वनराज उसे दवा का समय याद दिलाता है। मालविका कहती है कि उसकी दवा घर पर है। वनराज कहता है कि उसके पास दवा है और वह मालविका को दवा देता है। बा और बापूजी उन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर एक-दूसरे का चेहरा चिंता से देखते हैं।

काव्या नीचे चली जाती है। मालविका ने उसे बधाई दी। काव्या उसकी उपेक्षा करती है, बा को बताती है कि वह ऑफिस जा रही है, और चली जाती है। वनराज शिकायत करता है कि नौकरी मिलने से पहले काव्या हमेशा उसके पीछे चलती थी और अब अपना रैवया बदल रही है।

मालविका कहती हैं कि उसे भी ऐसा लग रहा है। वनराज कहता है कि चलो ऑफिस चलते हैं और फाइल काे वहीं देखेंगे। वह दोनों बा को ऑफिस जाने की बताकर निकलते हैं और तोशु को सीधे आफिस आ जाने के लिए कहते हैं। वनराज और मालविका साथ में चले जाते हैं। उनकी बढ़ती नजदीकियों को देखकर बा और बापूजी फिर चिंतित हो जाते हैं।

Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi

अनुज, अनु को बताता है कि मुक्कू की प्रगति देखकर डॉक्टर भी हैरान है। अनु कहती है कि पाखी के मामले में भी अच्छी, काउंसलिंग से मदद मिली, वह आज मुक्कू से बात करेंगी। अनुज कहता है कि वह भी चाहता था, लेकिन यह नहीं पता कि वह सुबह कहाँ गई थी।

अनु बताती है कि शायद वह आफिस गई होगी। अनुज पूछता है कि क्या मालविका ओवररिएक्ट नहीं कर रही। अनु कहती है कि एक व्यक्ति गलत संगत के कारण गलत हो जाता है और इससे पहले कि मुक्कू, वनराज की कंपनी में अपने व्यवहार को और खराब कर ले उन्हें उससे बात करनी चाहिए।

वनराज फुर्ती से अपनी कार अनु को एक तरफ मोड़ता है। अनुज, अनु को समय पर बचा लेता है। वनराज उतरता है और माफी मांगता है। वह कहता है कि यह अच्छा है कि उसे चोट नहीं पहुंची।

अनुज कहता है कि अगर अनु को चोट लगी होती तो वनराज के लिए बुरा होता क्योंकि वह अपने प्रियजनों को चोट पहुँचाने वाले किसी को भी बर्दाश्त नहीं कर सकता। वनराज अनुज को घूरकर देखता है और चला जाता है। वह सोचता है कि छोटे कदम उठाने की बजाय अब दौड़ने का समय है।

Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi

काव्या, वनराज का चश्मा तोड़ देती है। वनराज उस पर सब कुछ तोड़ने के लिए चिल्लाता है। काव्या कहती है कि तोड़ना उसका काम है। मुक्कू के साथ उसके जुड़ाव को वह देख रही है। उसने सुबह भी देखा। इसका मतलब यह नहीं है कि वह अंधी है।

जब काव्या चली जाती है तो वनराज मालविका के पास जाता है और मुंबई प्रोजेक्ट को हरी झंडी देने के लिए उसका धन्यवाद करता है। मालविका कहती है कि उसकी बातों ने उसमें आत्मविश्वास बढ़ा दिया और उन्हें यकीन है कि वह इस प्रोजेक्ट में सफल हो जाएंगे।

वनराज घर वापस लौटता है। बा ने बापूजी से अनु से मालविका के व्यवहार के बारे में बात करने के लिए कहा। उनकी बात सुनकर किंजल कहती हैं कि वहां सभी लोग होंगे। बापूजी कहते हैं कि अनु ने पहले ही कहा था कि वह कोशिश कर रही है, वह उस पर अधिक दबाव नहीं डाल सकते।

इसलिए बा को अपने बेटे से बात करनी चाहिए। बा को अपने गरीब बेटे पर दया आती है। बापूजी कहते हैं कि बेटा दया, बेचारा के अलावा बहुत कुछ है, और अगर वह बात नहीं करेंगी, तो वह बोलेंगे।

मालविका, अनु के साथ पानी पुरी का आनंद लेती है और बहुत मसालेदार होने पर चिल्लाती है। अनु उसे सूखी पूरियां देती है और कहती है कि वह उसे खुश देखकर बहुत खुश महसूस कर रही है। मालविका इसके लिए वनराज को श्रेय देती हैं।

Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi

अनु कहती है कि उसे बात करने की जरूरत है। मालविका कहती है कि वह भी चाहती है। वे दोनों प्रतिस्पर्धा करते हैं, और अनु जीत जाती है। मालविका कहती है कि वह हालांकि पहले बोलना चाहती हैं। अनु उसे अनुमति देती है।

मालविका कहती है कि वह राज से प्यार करती है, उसे नहीं पता कि अनु और राज के बीच क्या हुआ था। अनु घटनाओं को याद करते हुए करती है। मालविका उसे रोकती है और कहती है कि उनके बीच जो कुछ भी हुआ है, वे अब दोस्त हैं, और जब राज अनु और अनुज के रिश्ते को स्वीकार कर सकता है, तो वे क्यों नहीं कर सकती।

राज बहुत अच्छा है। अनु कहती है कि वह उसे अच्छी तरह से नहीं जानती। मालविका कहती है कि वह जानती है, वह अपनी सभी गलतियों को स्वीकार करता है और बहुत ईमानदार है, उसे ईमानदार लोग पसंद हैं, राज ने उसे उसके अतीत से आंका, उसे लगता है कि उसके साथ उसका जीवन आसान है।

Watch : Anupama 28 January 2022 Written Update in hindi

वह अंत में उत्साह से कहती है कि वह राज को एक सामान्य दोस्त की तरह नहीं बल्कि एक खास दोस्त की तरह पसंद करती है। अनु यह सुनकर चौंक जाती है और वनराज को मालविका को फंसाने की याद आती है। मालविका कहती है कि वह जानती है कि अनु की उनके बारे में राय अलग है, लेकिन यह ठीक है।

वह अपने से सिर्फ 2 साल छोटे बच्चों की सौतेली माँ नहीं बनना चाहती और उसे राज के अलावा किसी और चीज़ में दिलचस्पी नहीं है। वह उससे अनुरोध करती है कि अनुज को इस बारे में न बताएं अन्यथा वह डीडीएलजे का बाउजी बन जाएगा। अनु पूछती है कि वह कैसे कर सकती है। मालविका ने ऐसा नहीं करने की गुहार लगाई।

Anupama 31 January 2022 Written Update in Hindi

अनुज उनकी बातचीत सुनकर गुस्सा हो जाता है। वनराज यह सोचकर रोमांचित महसूस करता है कि उसकी योजना काम कर गई और उसे कोई नहीं रोक सकता। अनुज ने गुस्से में सोड़े की बोतलें तोड़ दीं। अनु ने उसे नोटिस किया और सवाल किया कि क्या हुआ।

अनुज कहता है कि वनराज ने अनु के जीवन को पहले बर्बाद कर दिया और अब अपनी बहन के जीवन को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। वह वनराज की उम्र या हैसियत की परवाह नहीं करता, लेकिन उसका दुष्ट स्वभाव पसंद नहीं करता। वह अनु के लिए अपनी जान दे सकता है और अपनी बहन के लिए किसी को भी मार सकता है।

अनु उसे शांत करने की कोशिश करती है और कहती है कि उसे कुछ भी करने से पहले एक बार उसकी बात सुन लेनी चाहिए। अनुज कहता है कि अगर उसने उन्हें नहीं सुना होता, तो क्या उसने उसे सब कुछ बता दिया होता।

वह कहती है कि वह नहीं जानती। वह पूछता है कि क्या उसका मतलब नहीं है। वह कहती है शायद। वह चला जाता है। अनु सोचती है कि दुनिया में हर व्यक्ति को दूसरा मौका मिलना चाहिए, लेकिन वनराज किसी भी मौके के लायक नहीं है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter