Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi : बा और बापूजी के लिए काव्या का अप्रत्याशित उपहार
Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi

Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 4 दिसंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा काव्या के साथ मौखिक बहस के बाद परिवार में लौट आती है। वनराज पूछता है कि क्या हुआ। अनु कुछ नहीं कहती और उन सभी से पूछती है कि वे इतने गंभीर क्यों दिखते हैं। वह बा का पसंदीदा गीत साथ समंदर पर मैं तेरे .. गीत बजाती है और उन सभी को नृत्य करती है। वनराज पूछता है कि काव्या ने क्या कहा। काव्या कहती है कि यह उसके और काव्या के बीच है।

काव्या सभी को परेशान करते हुए संगीत बंद कर देती है। वह बा और बापूजी से कहती है कि वह उन्हें उनकी 50 वीं शादी की सालगिरह पर कुछ उपहार देना चाहती है, संपत्ति के कागजात बापूजी के नाम पर वापस स्थानांतरित कर देती है, और कहती है कि अनुपमा ने उन्हें महसूस किया कि परिवार ही सब कुछ है,

इसलिए उन्हें परिवार की खुशी और वी के प्यार की जरूरत है। वह सभी से माफी मांगती है और वनराज से पूछती है कि क्या वह अब खुश है। वनराज मुस्कुराया। अनुज अनु से पूछता है कि क्या वह फाइल है। वह तुम कहती हो। उनका कहना है कि काव्या ने पूरी तरह से बदली हुई लड़की के साथ कुछ मिनट बिताए। अनु का कहना है कि काव्या मिस्टर शाह से प्यार करती है और इसलिए बदल गई।

Watch : Anupama 3 December 2021 Written Update in hindi

वह कहता है कि उसने उसे बदल दिया। वह कहती है कि वह किसी भी महिला की तरह काव्या की भावना को समझ सकती है और ससुराल आदि में एक महिला के डर को समझाती है। वह कहता है कि यह अच्छा है कि उसकी इस घर की समस्या हल हो गई और वह उस पर ध्यान केंद्रित कर सकती है

, उसका मतलब है काम और खुद। वह कहती है कि वह अब अपने माता-पिता के घर स्वतंत्र रूप से जा सकती है, वह अपने व्यवसाय पर भी ध्यान देगी। वह गलती से अपनी आंख में उंगली डाल लेता है। वह उसे डांटती है और अपनी साड़ी से कंप्रेस करके गर्मागर्म लगाती है। बा अनु को बुलाते हैं, और वे तितर-बितर हो जाते हैं।
Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi

बा ने अपनी 50वीं शादी की सालगिरह के आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद दिया। काव्या ताना मारती हैं कि उन्हें शादी के तोहफे के रूप में उनका घर वापस मिल गया,

उन्हें और क्या चाहिए। वनराज कहता है कि उसने उसके माता-पिता को खुश किया, इसलिए वह उसे कुछ उपहार देना चाहता है। वह उत्साह से लिफाफा खोलती है और चौंक कर खड़ी हो जाती है।

वनराज एक बुरी मुस्कान देता है और पूछता है कि उसका रिटर्न गिफ्ट कैसा है। वह तलाक कहती है। वह चिल्लाता है हाँ तलाक, वह अपने माता-पिता की शादी की प्रतीक्षा कर रहा था और अपनी शादी को फिर से तोड़ने का समय आ गया था। वह चिल्लाती है कि क्या वह पागल हो गया है। वह कहता है कि वह उससे शादी करने के लिए पागल था और शुक्र है कि उसे जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ;

Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi

वह उनका घर, बैंक बैलेंस, कैफेटेरिया और कार रख सकती है और इन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कर सकती है। वह कहती है कि वह बिना किसी तर्क के उसे जबरदस्ती तलाक नहीं दे सकता।

वह कहता है कि उसका तर्क कहां था जब उसने जबरदस्ती उससे शादी की, शादी उसका फैसला था और तलाक उसका फैसला था। वह हमेशा की तरह अनुपमा को दोषी ठहराती है और कहती है कि उसने वी को उसके खिलाफ उकसाया।

वह अनु को फुसफुसाती है और चिल्लाती है कि उसने अपने पति को उकसाने की हिम्मत कैसे की। अनु का कहना है कि यह उसका और उसके पति का मामला है और उसे इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। काव्या अनु को फुसफुसाती रहती है। अनुज उसे चेतावनी देता है कि वह अनु को छूने की हिम्मत न करे। काव्या चिल्लाती है कि क्या वह उसे मारेगा।

Anupama 4 December 2021 Written Update in Hindi

वनराज उसे दूर खींच लेता है और उसे चेतावनी देता है कि अनु को उसके फैसले के रूप में दोष न दें। काव्या का कहना है कि उन दोनों ने यह सब योजना बनाई, वे BFF बन गए और उसे यह सब करने के लिए उकसाया और अब इस तलाक के नाटक के साथ आए। वनराज ने उसे चुप रहने की चेतावनी दी। अनु ने उसे दोष देने से रोकने के लिए उसका सामना किया क्योंकि वह अपने ही खोदे गए गड्ढे में गिर गई है।

काव्या चिल्लाना जारी रखती है। अनुज उसे अनु को फिर से छूने की हिम्मत करने की चेतावनी देता है। वह पूछती है कि वह क्या करेगा। वह चेतावनी देता है कि उसने अभी तक उसका गुस्सा नहीं देखा है,

वह यह सुनिश्चित करेगा कि वह जहाँ भी जाएगी उसे भुगतना पड़ेगा। वह चुप हो जाती है। वनराज कहते हैं कि इस तरह वह चीजों को समझती है। वह चिल्लाती है कि वह तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करेगी और उन्हें फाड़ देगी। वह मुस्कुराता है, एक और प्रति लाता है, और कहता है कि उसने कई प्रतियां बनाई हैं और वह उन्हें फाड़ते हुए थक जाएगी, इसलिए बेहतर है कि वह उन पर हस्ताक्षर कर दे।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close