Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi: अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बोलेगा वनराज , अनुपमा वापस होगी शाह हाउस में शिफ्ट !
Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi ,Anupama 4 October 2023 Written Update,Anupama Written Update in Hindi, Anupama Twists in Hindi 4 October,Anupama Today Episode in Hindi

Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी और भी रोमांचित होती नज़र आ रही है.

फ़िलहाल अपने देखा की पूरा परिवार समर के पिता बनने से खुशी माने रहा है लेकिन इस ही बेच शाह हाउस में एक बड़ा इमोशनल ड्रामा होने वाला है जहा सब की आंखें नम होती नज़र आएँगी आने वाले एपिसोड में ये कुछ बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते है.( Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi )

Anupama 4 October 2023 Written Update

अनुज को बचाने में जायेगी समर की जान : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की समर के सामने ही कोई अनुज पर गोली चला देता है और वो अनुज को बचाने के लिए आगे आता है. ( Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi )

ऐसे में वो गोली समर को लग जाती है और मौके पर ही उसकी जान चली जाती है, वनराज से लेकर अनुज तक हर किसी के होश उड़ जाते है.

Anupama Written Update in Hindi

अनुपमा को नहीं होगा यकीन : रात का वक़्त तेज हवाएं और शाह हाउस की लाइट गुल मोमबती लेकर आती अनुपमा सामने अनुज को रोता देख अचानक लाइट का आना और मोमबती का बूझ जाना………….

खैर ये तो वो इमोशनल ट्रैक की शुरुवात है जहा अनुज अनुपमा को समर के बारे में बताता है लेकिन उसको इस बात पर जरा भी यकीन नहीं होता उल्टा वो तोषु को ऐसा मजाक करने के लिए फटकार लगाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

Anupama Twists in Hindi 4 October

अनुपमा ने खोया अपना होश : लेकिन शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब वनराज अनुपमा को जोर से पकड़ कर बोलता है की समर अब कभी वापस नहीं आएगा तुम्हारे आदमी की वजह से वो मर गाया है.( Anupama 4 October 2023 Written Update in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वनराज की ये बात सुन अनुपमा सदमें में चली जाती है उसको कुछ भी समझ नहीं आता है अब देखना दिलचस्प है की कहानी किस और टर्न लेती है.(Anupama Today Episode in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुज से नफरत करेगी अनुपमा : शो में आगे देखने को मिलेगा की समर की मौत के बाद अनुपमा का बुरा हाल होगा। तभी अनुज उसे खाने के लिए कहेगा। इस दौरान अनुपमा को वनराज की आवाज आने लगेगी,जहा वो यद करेगी की इसी इंसान ने हमसे हमारा बेटा छीन लिया है। इसी इंसान ने मासूम बच्ची (डिंपल) को विधवा बना दिया है।.(Anupama Today Episode in Hindi )

Read This Also : Anupama Upcoming Promo – समर की मौत के बाद अनुज को तलाक देगी अनुपमा ? : शो के इस नए प्रोमो के बाद बदल जायेगी कहानी !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter