Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi : अनुज अभी भी अनुपमा के बारे में सोचते हैं
Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 4 सितंबर 2021 एपिसोड : घर लौटते समय, काव्या वनराज से कहती है कि वह जानती थी कि अनुज कपाड़िया हैंडसम है, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह इतना आकर्षक है। वनराज को याद आता है कि देविका ने एक बार यह खुलासा किया था कि अनु के डांस के पीछे कॉलेज का सबसे हैंडसम लड़का पागल था। अनु फोन पर बा को बताती है कि वह घर जा रही है। काव्या ने फिर टिप्पणी की कि जिनके पास 40 लाख का पैकेज है,

वे खुद को अंबानी मानते हैं, लेकिन उनका रवैया बिल्कुल नहीं था। वह वी से पूछती है कि वह कहां खो गया है। वह कहता है कि वह कुछ सोच रहा था। वह पूछती है कि क्या वह अनुज के बारे में सोच रहा है, अगर वह अनु का दोस्त है, तो वह उसे अपना कारखाना / कारखाना खरीदने के लिए कह सकती है।

वनराज का कहना है कि अनुज अनु का सहपाठी था न कि दोस्त। काव्या कहती हैं कि सहपाठी भी दोस्त हैं। वनराज दोहराता है कि अनुज अनु का दोस्त नहीं था। काव्या पूछती है कि वह कैसे जानता है। उनका कहना है कि देविका ने उन्हें सूचित किया था। वह कहती है कि दोस्त नहीं तो दोस्त बन सकता है, अनु के साथ हम अनुज से क्यों नहीं मिलते।

वह कहता है कि नहीं, क्योंकि वह सच्चा होने के लिए अच्छा लगता है और आवश्यकता से अधिक मीठा और अधिक चतुर दिखता है। वह कहती है कि वह बहुत ज्यादा सोच रहा है, अनुज एक अच्छा लड़का लगता है। वह गुस्से में उसे भगवान के लिए अनुज के बारे में बात करना बंद करने के लिए कहता है। वह कहती है कि उसे जलन होनी चाहिए कि उसकी थीपला जैसी पूर्व पत्नी की दोस्त पिज्जा की तरह है। वह एक दोस्त को नहीं दोहराता है और अपना गुस्सा जारी रखता है।

Watch : Anupama 3 September 2021 Written Update in hindi

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

देविका अनुज से पूछती है कि क्या वह अनु को घर छोड़ने नहीं गया था। अनुज का कहना है कि उसने कहा नहीं। वह कहता है कि उसने कॉलेज के दौरान भी नहीं कहा होगा। उनका कहना है कि जहां उम्मीद है वहीं कोशिश कर सकते हैं।

वह कहती है कि आशा की कोई किरण होनी चाहिए; अनु 26 साल से बिना प्यार के है और जीवन से नहीं पूछेगा और वह केवल प्यार में है और नहीं खुलेगा, वे दोनों इस दुनिया के नहीं हैं।

वह पूछता है कि वह उनकी सबसे अच्छी दोस्त है और पूछता है कि यह कारखाना मुद्दा क्या है। वह कहती है कि यह एक लंबी कहानी है, अनु के परिवार पर 40 लाख का कर्ज है, लेकिन वह कोई रास्ता निकाल लेगी। वह कहता है कि आइए हम उसके दोस्तों के साथ ये काली काली अंकन .. गीत पर नाचें और नाचें।

अनु घर लौट आती है। किंजल और पाखी उत्साह से पूछते हैं कि क्या अनुज उसका दोस्त है। काव्या करीबी दोस्त कहती है और उसने और वी ने इसे देखा। समर का कहना है कि मम्मी ने यह नहीं बताया कि एक बड़ा बिजनेस मैन उसका दोस्त है। बा का कहना है कि जब वे उसके बारे में बात कर रहे थे तो उसने ऐसा नहीं किया। अनु कहती है कि वह भी नहीं जानती थी। काव्या का कहना है कि वे एक साथ डांस कर रहे थे।

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

अनु सबके साथ कहती है। काव्या कहती हैं कि केवल वे दोनों आकर्षण का केंद्र थे, उनके और अनुज के बीच कुछ ऐसा है कि दोस्त उनका नाम ले रहे थे, अगर कुछ है तो उसे छिपाना नहीं चाहिए। अनु का कहना है कि जो 9 साल तक काव्या की तरह गलत छुपाता है,

उसे नहीं लगता कि कॉलेज के दोस्तों के साथ मिलना और नाचना गलत है, उसे अनुज और अन्य दोस्तों के साथ अच्छा नृत्य करना अच्छा लगा, काव्या को समस्या क्यों है जब काव्या और वी 9 के लिए गुप्त रूप से मिले वर्षों।

काव्या और वनराज उसे गुस्से में देखते हैं। अनु ने बा को घुटने के दर्द पर मरहम लगाने के लिए कहा। बा क्या मांगता है। कोहनी पर लगाने के लिए मामाजी मजाक करते हैं। अनु बताती हैं कि उनके घुटनों में कितना दर्द हो रहा है और कैसे उन्होंने अपना चंदन तारा खो दिया। बा का कहना है कि उसने उसे पहले ही बता दिया था।

किंजल का कहना है कि वे बहुत प्यारी हैं। तोशु उसका समर्थन करता है। पाखी पूछती है कि क्या वह वही है जिसके बारे में अनु देविका चाची बात कर रही थी। अनु का कहना है कि इसके बारे में चर्चा न करें। बापूजी कहते हैं कि यह अच्छा है कि वह पार्टी में गई और आनंद लिया।

बा पूछती है कि वनराज और काव्या वहां क्यों गए थे। काव्या का कहना है कि वे एक और कारखाना प्रॉस्पेक्टस खरीदार से मिलने गए और पाया कि अनु की पार्टी वहीं हो रही थी, अच्छा हुआ कि वे अनुज से वहीं मिले। अनु फ्रेश होने जाती है। काव्या पाखी से पूछती है कि देविका ने अनुज के बारे में क्या बताया। पाखी कहती है कि वह भूल गई और चली गई। काव्या निश्चित रूप से कुछ सोचती है जिसके बारे में बात नहीं की जा सकती, यहाँ तक कि वी भी घिनौना अभिनय कर रहा था।

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

अनुज घर लौट आया। उसके पिता/जीके उसे डांटते हैं यदि यह पार्टी से लौटने का समय है, तो उसे सुबह 5 बजे से पहले नहीं लौटना चाहिए। वह सॉरी कहता है और अंदर चला जाता है। जीके कहते हैं कि जब युवा मंदिर जाने के बदले पार्टी करते हैं, तो अनुज उबाऊ है।

अनुज कहते हैं कि उन्हें इस पुरुष लिंग की ममी का क्या करना चाहिए। जीके हंसता है और कहता है कि उसने उसे डेटिंग साइट पर प्रोफाइल बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने इसके बजाय मेरी प्रोफाइल बनाई। अनुज मजाक में कहते हैं कि पापा उनकी जगह 2-3 दिन चले गए। जीके का कहना है कि उन्होंने पास में एक लड़की को देखा।

अनुज कहते हैं कि इसे पीछा करना कहते हैं। जीके उसे अविवाहित रहने से रोकने, एक लड़की के साथ घुलने मिलने और उससे शादी करने के लिए कहता है क्योंकि वह मरने से पहले उसकी शादी देखना चाहता है। अनुज का कहना है कि वह 200 साल तक जीवित रहेगा।

जीके कहते हैं कि अगर वह चाहते हैं कि जीवाश्म ईंधन बनकर भी लौकी लाए। अनुज कहते हैं आई लव यू जीके। जीके उसे एक लड़की से यह कहने के लिए कहता है। अनुज एक मुस्कान के साथ आराम करता है।

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

जीके को होश आता है कि वह पूछता है कि क्या वह अनुपमा से मिला था। अनुज पार्टी डांस वीडियो दिखाते हैं और कहते हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि अनु ने उनके साथ डांस किया था। जीके पूछता है कि क्या वह उसके बारे में सोच रहा है। अनुज का कहना है कि वह उसके बारे में नहीं सोच रही होगी।

अनु तरोताजा हो जाती है और सोचती है कि उसने पार्टी में बहुत आनंद लिया और अंखियों से गोली मारे .. गाने पर नृत्य किया, फिर घुटने का दर्द महसूस होता है और हंसता है। काव्या गुस्से में काव्या से पूछती है कि वह अनुज की इतनी तारीफ क्यों कर रही है।

काव्या कहती हैं कि हमें यथार्थवादी होना चाहिए क्योंकि राखी दवे की समय सीमा निकट है, वे अनु के साथ अनु के संबंध का उपयोग क्यों नहीं करते और उन्हें अपना कारखाना बेचते हैं; यदि अनु की अनुज के साथ मित्रता न भी हो, तो उन्हें उसका उपयोग करना चाहिए। अनु सोचती है कि वह समर की जाँच करेगी।

समर अंदर आता है। वह उसका चेहरा पढ़कर पूछती है कि क्या उसने रोहन से लड़ाई की है। वह कहता है कि रोहन नंदू के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था और इसलिए वह खुद को नियंत्रित नहीं कर सका। अनु का कहना है कि उसका गुस्सा डर के कारण है और अगर वह नंदू पर भरोसा करता है तो उसे नहीं करना चाहिए।

समर का कहना है कि रोहन नंदू का पहला प्यार है और अगर वह उसके पास लौट आए तो क्या होगा। अनु का कहना है कि ऐसा नहीं होगा, अगर वह नंदू की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है, तो उसे उसे जाने देना चाहिए अगर उसकी खुशी रोहन में है; उसे चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि रोहन नंदू का अतीत है और वह उसकी उपस्थिति है।

Anupama 4 September 2021 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि उसकी पार्टी कैसी थी। वह कहती है अच्छा, चलो कल बात करते हैं। देविका उसे फोन करती है और पूछती है कि क्या वह घर पहुंच गई है, पार्टी अभी बाकी है तो वह इतनी जल्दी क्यों चली गई।

अनु उसे गाड़ी चलाते समय सावधान रहने के लिए कहती है। देविका पूछती है कि वह और अनुज एक जैसे क्यों हैं, यहां तक ​​कि उन्होंने बीच में ही पार्टी छोड़ दी। अनु पूछती है कि क्या उसने रात का खाना खाया। देविका कहती है कि अनुज ने भी रात का खाना नहीं खाया। अनु का कहना है कि उसे नींद आ रही है।

देविका कहती है कि अनुज को भी नींद आ रही थी। अनु पूछती है कि वह अनुज के बारे में क्यों बात कर रही है, उसे उसका नाम लेते हुए अपने पैर खींचना बंद कर देना चाहिए क्योंकि वह उससे दोस्ती करने या उसके साथ कोई व्यवसाय करने के लिए नहीं है। वनराज उसकी बातचीत सुनता है।

अनुज दूसरी तरफ जले मन तेरा भी किसी के मिलन को .. गीत सुनता है, अनु के पुराने गुलाब को चुनता है और सोचता है कि उसने 26 साल उसकी प्रतीक्षा में बिताए, वह मुसीबत में है और वह उसकी मदद कर सकता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter