Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi : अनुपमा ने अपनी भावनाओं को किया स्वीकार
Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 5 जनवरी 2022 एपिसोड : अनुज और अनुपमा एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए घर चलना जारी रखते हैं। ग़ज़ब का है दिन.. गाना बैकग्राउंड में बजता है. वह घबराकर उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि वह नहीं जानता कि उसने उसका हाथ क्यों पकड़ रखा है, लेकिन वह उसे पकड़कर चलना चाहता है।

वह शरमाते हुए हाँ में सिर हिलाती है और उसके साथ चलती है। काव्या, वनराज को गले लगाने के लिए मालविका का सामना करती है और उसे अपने पति से दूर रहने की चेतावनी देती है क्योंकि यहाँ ऐसा नहीं होता है।

मालविका शादी से पहले वनराज को गले लगाते हुए काव्या की तस्वीर दिखाती है और पूछती है कि क्या यह तस्वीर हुलुलु की है क्योंकि सहकर्मी इस तरह गले नहीं लगाते हैं। वह काव्या को दीदी/बहन कहती है और कहती है

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह उसकी तरह पीसी/पति चोर/पति चोर नहीं है। काव्या को गुस्सा आता है। मालविका का कहना है कि अगर वह धूम्रपान करना जारी रखती है तो वह अपनी सुंदरता खो देगी और उसे नौकरी मिलनी चाहिए क्योंकि वह एमबीए स्नातक है। काव्या खुश हो जाती है और पूछती है

कि क्या वह उसकी कंपनी में शामिल हो सकती है। मालविका का कहना है कि निश्चित रूप से वह एक स्टार्ट अप कंपनी के रूप में काम कर सकती हैं,

जिसे कार्यबल की जरूरत है। वनराज विरोध करता है और कहता है कि काव्या को उसकी कंपनी में नौकरी नहीं मिलेगी। काव्या पूछती है कि फिर उसे नौकरी कैसे मिलेगी।

Watch : Anupama 3 January 2022 Written Update in hindi

वह कहता है कि जैसे वह बेरोजगार होने पर उसे नौकरी पाने के लिए मजबूर करती थी, वह कैफेटेरिया की देखभाल कर सकती है या नौकरी खोज सकती है या जो कुछ भी वह करना चाहती है, लेकिन उसकी कंपनी में नहीं क्योंकि वह हर समय उसकी जासूसी करेगी। काम का।

अनुज ने अनु की साड़ी की प्लीट को ठीक किया। अनु पूछता है कि वह क्या कर रहा है। उनका कहना है कि उनके पापा भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को छोड़कर भी मां की साड़ी की गुहार को ठीक करते थे, अगर अनु मुक्कू की भाभी होती तो वह भी ऐसा ही करते।

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

अनु शर्माती है और घबराहट में बड़बड़ाती है। जीके उनकी बातचीत सुनता है और बिना किसी झिझक के अनु के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अनुज की प्रशंसा करता है

और अनुज के शब्दों को दोहराता है। अनुज घबरा जाता है और कहता है कि उसे लगा कि वह अपने दिल में बड़बड़ा रहा है।

जीके का कहना है कि अनु ने भी इसे सुना। अनुज का कहना है कि वह हाल ही में एसआरके अभिनय कर रहा है और भूल कर रहा है, अनु अब उसे मार देगा। जीके का कहना है कि उसने नहीं किया, इसका मतलब है कि उसे यह पसंद आया। अनुज और भी घबरा जाता है।

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

अनु अपनी साड़ी के प्लीट्स को चेक करती है और सोचती है कि अनुज को छोड़कर अब तक किसी ने भी उसकी साड़ी प्लीट्स को ठीक नहीं किया है। जीके उसके पास जाता है। वह कहती है कि उसने अपना लंच बॉक्स रखा था,

उसे आज आराम करना चाहिए क्योंकि वह देर रात तक जाग रहा था। वह उससे पूछने के लिए कहता है कि क्या वह अनुज से प्यार करती है या नहीं। वह हाँ कहती है। वह खुशी से नाचता है

और अपनी बूढ़ी आँखों को आशा की किरण देने के लिए उसका धन्यवाद करता है; वह अपनी मृत्यु के बाद अनुज और मुक्कू के लिए चिंतित था, लेकिन वह शांति से मर सकता है क्योंकि अनु उनकी देखभाल करेगी। अनु ने उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया।

वह उससे पूछता है कि वह अनुज से शादी क्यों नहीं कर लेती और इस घर में स्थायी रूप से रहती है। वह अनुज को अपने फैसले के बारे में सूचित न करने और कुछ मुद्दों के सुलझने तक कुछ समय इंतजार करने का अनुरोध करती है। जीके सहमत हैं।

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

बा को मालविका को झूला झूलते देख शाह परिवार सदमे में है। बा ने मालविका को खुश किया और कहा कि उसने अपना टिफिन पैक कर लिया है।

मालविका का कहना है कि वह बहुत प्यारी हैं, वे हमेशा के लिए बीएफएफ / बेस्टफ्रेंड हैं। काव्या उन्हें नोटिस करती है और सोचती है कि बा मालविका को लाड़ प्यार कर रही है क्योंकि वह कपाड़िया साम्राज्य की असली मालिक है।

मामाजी बा से पूछते हैं कि क्या वह उनके स्विंगर पर बैठ सकते हैं। बा उसे चेतावनी देते हैं और कहते हैं कि यह केवल बीएफएफ के लिए है। काव्या सोचती है कि उसे मालविका को यहाँ से भेजने की ज़रूरत है और उसे अपने इक्का कार्ड / हुकुम का इक्का का उपयोग करना चाहिए।

जीके अनु से पूछता है कि वह अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार क्यों नहीं करना चाहती। अनु का कहना है कि अनुज को पहले मालविका की समस्या का समाधान करने दो।

जीके का कहना है कि मालविका को अनुज और अनु के रिश्ते से कोई समस्या नहीं है और उसने खुद अनुज के लिए हसमुख / बापूजी से हाथ मांगा। अनु का कहना है

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह इंतजार करेगी जैसे अनुज ने 26 साल तक उसके लिए इंतजार किया जब तक कि उसकी और मालविका के मुद्दों का समाधान नहीं हो गया। वह पूछता है कि वह इतना लंबा इंतजार क्यों करना चाहती है।

वह कहती है कि वह पारिवारिक मुद्दों को पहले अपने परिवार के रूप में स्थापित करना चाहती है; अनुज ने खुद को पूरी तरह से प्यार में समर्पित कर दिया और कभी अपने अधिकार की मांग नहीं की,

वह भी ऐसा ही करना चाहती है; वह चाहती है कि मालविका उसे सच में स्वीकार करे वरना अनुज अपनी बहन और पत्नी के बीच फंस जाएगा। जीके ने उससे कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह लंबे समय तक इंतजार न करे और अपना वादा मांगे। वह उससे वादा करती है।

Anupama 5 January 2022 Written Update in Hindi

अनुज नोटिस करता है और उनके पास जाता है। अनु जीके को कुछ न कहने का इशारा करती है। जीके छोड़ देता है। अनुज पूछते हैं कि अगर सब कुछ ठीक है तो वे इतने गंभीर क्यों दिख रहे थे।

वह हाँ कहती है। वह पूछता है कि क्या जीके ने कुछ ऐसा कहा जैसे मुक्कू ने कल उसे भाभी कहा। वह कहती है कि वह एक भोलूराम है

और कहता है कि उन्हें शाह के घर जाना चाहिए और मुक्कू को घर वापस लाना चाहिए। वह ठीक हो जाता है। वह मुस्कुराती हुई चली जाती है। वह भ्रमित खड़ा है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter