Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi : अनुज ने समर को बचाया
Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 7 सितंबर 2021 एपिसोड : काव्या वनराज को बताती है कि उसने अनुज कपाड़िया/एके के बारे में ऑनलाइन शोध किया। वनरजा पूछती है कि उसे अनुज की दाढ़ी शेव करते समय उसकी दिलचस्पी क्यों है। काव्या कहती हैं कि अनुज सिंगल हैं और अगर इतना सफल और हैंडसम आदमी अभी भी सिंगल है,

तो कोई कारण होगा, शायद एक पुरानी लौ जो अभी तक बुझी नहीं है, वैसे भी उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए। यह सुनकर वनराज कट जाता है। रोहन की बातों को याद करते हुए समर बेवजह सड़क पर चल देता है।

शाह परिवार खुद को राधा कृष्ण के रूप में प्रच्छन्न करता है। पाखी अनु और किंजल को इतने अच्छे विचार के लिए धन्यवाद देती हैं। जब समर घर नहीं लौटा या उसका फोन नहीं उठाया तो नंदिनी परेशान हो जाती है। अनु उसके तनाव को भांपते हुए भगवान से अपने बेटे की रक्षा करने की प्रार्थना करती है।

समर रोहन के शब्दों को याद करते हुए चलता रहता है कि नंदू अब तक उसके संपर्क में था। वह नंदिनी को चेतावनी देता है कि इतना झूठ बोलने के बाद उसे फोन न करें। जीके के साथ एके मंदिर की ओर कार चलाता है। जीके उसे कुछ ऊर्जावान गीत बजाने के लिए कहता है और बचना ऐ हसीनों .. गीत सुनकर नृत्य करता है।

Watch : Anupama 6 September 2021 Written Update in hindi

Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

अनु समर को घर लौटने और नंदिनी से बात करने और सब कुछ ठीक करने के लिए कहती है। समर का कहना है कि अभी कुछ नहीं होगा। अनु का कहना है कि वह एक बहादुर लड़का है और जब तक वह नहीं बोलता, वह मुद्दों को कैसे सुलझाएगा; बापूजी और मामाजी घर पर अपने कान्हा को खोज रहे हैं,

इसलिए उन्हें जल्द ही घर लौट जाना चाहिए। एके मंदिर के पास जीके के साथ कार से उतर जाता है और समर को बेवजह रोते हुए देखकर चिंतित हो जाता है। एक तेज रफ्तार ट्रक समर की ओर जाता है। एके उसे बचाने के लिए दौड़ता है और वे दोनों सड़क पर बेहोश हो जाते हैं।

अनु दुर्घटना की आवाज सुनकर समर चिल्लाती है। पूरा परिवार सतर्क हो जाता है और पूछता है कि क्या हुआ। अनु का कहना है कि समर एक दुर्घटना और घबराहट के साथ मिला। नंदिनी रोती है कि वह समर की दुर्घटना का कारण है। अनु समर के लिए चिंतित होकर भागने की कोशिश करती है।

Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

वनराज उसे पकड़ लेता है और कहता है कि उनके बेटे को कुछ नहीं होगा। उसे समर के नंबर से कॉल आती है जहां एक आदमी बोलता है और उससे अपने बेटे को घर लाने के लिए अपना पता देने के लिए कहता है। अनु पूछती है कि उसका बेटा कैसा है और दरवाजे के पास इंतजार करता है।

समर के साथ जीके और एके शाह के घर की ओर कार चलाते हैं। बा पूछती है कि उसने क्यों कहा कि वह समर की हालत के लिए जिम्मेदार है। नंदिनी बताती है कि समर का उससे विवाद हो गया था। बा उसे डांटता है। तोशु का कहना है कि समर गुस्से में है और ओवररिएक्ट करता है।

काव्या नंदिनी का समर्थन करती है। बा और उसकी बहस शुरू होती है। समर आँखें खोलता है और पूछता है कि वह कहाँ है। एके कहते हैं कि आराम करो और पता चलता है कि कैसे उसने उसे समय पर बचाया और फ्लैशबैक में चला गया जहां जीके उसके लिए चिंतित हो जाता है,

वह आंखें खोलता है और कहता है कि वह उसे आसानी से नहीं छोड़ेगा। जीके का कहना है कि वह चिंतित था। वे समर को हिलाते हैं, लेकिन वह नहीं उठता। एके ने जीके से अपने मोबाइल से लड़के की आखिरी कॉल डायल करने को कहा और उसे कार में बैठा लिया। फ्लैशबैक में जीके कहते हैं कि उन्होंने उन्हें डरा दिया।

Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

समर घबरा गया और उसने अनु के नंबर पर कॉल किया और घबरा गया कि परिवार और नंदिनी परेशान हो जाएंगे। अनुज उसे फिर से आराम करने के लिए कहता है क्योंकि वे उसके घर जा रहे हैं और पूछते हैं कि क्या नंदिनी उसकी प्रेमिका है क्योंकि उसके पास कई मिस्ड कॉल थे।

समर ने हाँ में सिर हिलाया। एके उसका नाम पूछता है और जीके का परिचय देता है। समर का कहना है कि वह समर शाह है और एके को फैमिली बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया के रूप में पहचानता है। एके एक शायरी सुनाते हैं और समझाते हैं कि उनका जीवन उनके प्रियजनों का है, उनका जीवन उनकी ममी/जीके का है। समर का कहना है कि उसकी जिंदगी उसकी मम्मी की है। एके का कहना है कि उनकी मम्मी ज्यादा खूबसूरत हैं।

Anupama 7 September 2021 Written Update in Hindi

समर ने 100 रुपये का दांव लगाया। वे घर पहुंचते हैं। समर अनु के पास जाता है। अनु उसे चिंतित गले लगाती है और घर छोड़ने के लिए उसे डांटती है। बापूजी कहते हैं कि समर अपनी माँ की तरह समझदार है और अपने पिता की तरह क्रोधी भी है। एके कार से उतरे।

काव्या उत्साहित होकर अनुज कपाड़िया कहती हैं। मामाजी मजाक करते हैं कि क्या वह डिंपल कपाड़िया के रिश्तेदार हैं। बा ने मुंह बंद कर लिया। समर का कहना है कि अनु ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बचा लिया। अनु ने कल अपनी सैंडल बचाने और आज अपने बेटे को बचाने के लिए एके को भावनात्मक रूप से धन्यवाद दिया।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close