Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi : मालविका का भयानक अतीत!
Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 8 जनवरी 2022 एपिसोड : एक पड़ोसी जोड़े को लड़ते देख मालविका को पैनिक अटैक आ जाता है। अनुपमा पूछती है कि क्या हुआ। मालविका चिल्लाती है मुझे मत मारो, अपने कमरे में भाग जाती है, और दरवाजा अंदर से बंद कर देती है।

अनु और अनुज ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। मालविका घबराती रहती है और बड़बड़ाते हुए गोलियां लेती है, मुझे मत मारो। अनु, अनुज को अतिरिक्त चाबियों के साथ दरवाजा खोलने के लिए कहता है।

उनका कहना है कि सभी चाबियां जीके के पास हैं। वह इसे हेयर पिन से खोलने की कोशिश करती है लेकिन असफल रहती है। दूसरी तरफ शाह परिवार खेल खेलता है. बा खेल जीतता है और आनन्दित होता है।

बापूजी और मामाजी उनका मजाक उड़ाते हैं। पाखी को उम्मीद है कि मम्मी पार्टी में शामिल होंगी और उसे कॉल करेंगी, लेकिन एन कॉल का जवाब नहीं देती। समर का कहना है कि अनुज भी कॉल नहीं उठा रहा है। काव्या चिल्लाती हैं कि अगर वे नहीं आना चाहते थे, तो वे क्यों माने;

उन्होंने अपनी पार्टी खराब कर दी। बा ने 12 बजे नोटिस किया और सोचा कि वे क्यों नहीं आए। काव्या चिल्लाती है कि वे किसी पॉश होटल में पार्टी कर रहे होंगे, मालविका के होने पर कुछ भी हो सकता है।

अनु अपनी पुरानी चाल से दरवाजा खोलती है और मालविका के पास जाती है। मालविका घबराती रहती है और चिल्लाती है कि मुझसे मत पूछो, बहुत दर्द होता है।

Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

अनुज यह देखकर टूट जाता है और रोने लगता है। अनु मालविका को आश्वस्त करती है कि यहाँ कोई नहीं है और दवा की पट्टी को नोटिस करता है।

वह अनुज को फोन करती है और पूछती है कि क्या मालविका यह दवा लेती है। वह जाँच करता है और कहता है कि यह अवसाद की दवा है, उसे नहीं पता था कि मुक्कू अवसाद की दवाएँ लेता है। अनु पूछती है कि उस रात क्या हुआ था।

Watch : Anupama 7 January 2022 Written Update in hindi

मालविका चिल्लाती रहती है मुझे मत मारो। इसकी पीड़ा। बैकग्राउंड में अभी मुझे कहीं… गाना बज रहा है। उसे याद है कि उसका पूर्व पति उसकी पिटाई कर रहा था। अनु अनुज से पूछता है कि मालविका ऐसा क्यों कह रही है, उसके साथ क्या हुआ था।

अनुज का कहना है कि वह मुक्कू की हालत के लिए जिम्मेदार है; मुक्कू अक्षय से प्यार करता था और अक्षय को पैसे से प्यार था; यह जानने के बाद उसने उन्हें अलग कर दिया और उसके बाद उसने उसकी शादी एक आदर्श पति उम्मीदवार से कर दी;

Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

मुक्कू ने उसकी बात मानी और शादी कर ली; उसने सोचा कि उसने सब कुछ ठीक कर दिया है; फिर मुक्कू और उनके पति हनीमून ट्रिप पर गए;

फिर 31 दिसंबर को वह मुक्कू से मिलने गया और उसे एक कोने में रोता हुआ पाया, उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे, उसके पशु पति ने उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया था;

Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

वे मानते हैं कि घरेलू हिंसा गांवों और छोटे शहरों में होती है, लेकिन सच यह है कि यह हर घर में मौजूद है; अमीर महिलाएं अपनी चोट को छिपाने के लिए काला चश्मा पहनती हैं और मध्यम वर्ग की लड़कियां अपना चेहरा दुपट्टे से छुपाती हैं।

वह अपनी भावनाओं को व्यक्त करना जारी रखता है। अनु ने उसे सांत्वना दी। वह कहता है कि वह बहुत गलत था; उन्होंने घरेलू हिंसा को सामान्य कर दिया है कि वे एक पति को अपनी पत्नी पर अत्याचार करना सामान्य मानते हैं; एक लड़की अपने परिवार को नहीं बुलाती है

Anupama 8 January 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि वह जानती है कि वे उसकी बात नहीं मानेंगे और इसलिए चुपचाप सब कुछ सहन कर लेते हैं, आदि। वह अपनी बहन की स्थिति के लिए फिर से खुद को दोषी ठहराता है

और कहता है कि वह उस जानवर को मारना चाहता था, लेकिन मुक्कू ने हस्तक्षेप किया और वह जानवर बच गया ; वह बचपन से ही मुक्कू को लाड़ प्यार करता था, लेकिन उसकी वजह से उसे कई रातों तक प्रताड़ना झेलनी पड़ी।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close