बहुत बड़ा ट्विस्ट : बापूजी नहीं छोटी अनु की होगी मौत , क्या अब हमेशा के लिए अलग होंगे अनुपमा और अनुज !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक बार फिर इमोशनल ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं. जहा अपकमिंग एपिसोड में आने वाले मोड़ दर्शकों को हैरान कर देंगे. शो में फ़िलहाल दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और शाह हाउस के तमाशे से अनुज परेशान हो चुका हैं.

इस बार अनुज कपाडिया बहुत गुस्से में नज़र आ रहे है वह अनुपमा से दोनों परिवार में से किसी एक को चुने के लिए बोलते है. अब शो में इस नए साल की शुरुवात के साथ ही एक बड़ा धमाका देखने को मिलेगा. इस धमाके से अनुपमा की जिंदगी में नया तूफ़ान आ जायेगा.

कहानी में अपने देखा की अनुज कपाडिया अपनी छोटी अनु को लेकर कितना ज्यादा परेशान है की कोई भी उसकी बेटी का ठीक से ख्याल नहीं रखता अनुज अनुपमा को यह धमकी भी दे देता है की अगर उसने फिरसे शाह परिवार को चुना तो छोटी अनु और वो खुद उसके जीवन से दूर चला जाएगा अनुपमा बेहद ही ज्यादा नाजुक वक़्त से गुजर रही है। चलिए जानते हैं शो के आने वाले टर्न के बारे में –

छोटी अनु का होगा रोड एक्सीडेंट
अनुपमा सीरियल को लेकर मीडिया में एक खबर आ रही है कि आने वाले एपिसोड में छोटी अनु का एक जोरदार कार एक्सीडेंट होने वाला है. जहा शायद इस बार उसकी तबियत ज्यादा ही ख़राब हो जाए , दरअसल आपको बता दे की छोटी अनु नया साल की पार्टी में अपने दोस्त के फार्म हाउस पर गई हुई हैं. जहा से लौटते वक़्त ही छोटी अनु हादसे का शिकार हो जाएगी. जहा हर कोई उसकी जान बचाने के लिए भगवन से प्रार्थना करेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

क्या अलग होंगे अनुपमा और अनुज !
सामने आ रही खबरों के अनुसार अनुपमा शो में हर तरह की कोशिशों के बाद भी छोटी अनु की जान नहीं बच पाएगी. छोटी अनु अनुपमा और अनुज के हाथ में अपनी आखिरी सांस लेगी. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अनुज इस बार छोटी अनु की मौत का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराएगा. और शायद इस वजह से दोनों के बीच की दूरियां आ जाएँगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

लीला ने अनुज को कहा “मीठी छुरी”
अनुमान लगाया जा रहा है कि आगे चलकर अनुपमा और अनुज हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे. अनुपमा के आज के शो में दिखाया जाएगा कि बापूजी घर से नहीं लौटते हैं. वही अनुज और शाह परिवार के बेच एक बहस होती नज़र आएगी। जहा बा अनुज को “मीठी छुरी” तक बोल देगी फिर अनुपमा उनके सामने आकर अनुज के जगह से जवाब देगी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter