अनुपमा और बा ने मिलकर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो देख फैंस बोले- जोड़ी नंबर 1

नई दिल्ली: टीवी शोज के किंग और TRP के टॉप शो ‘अनुपमा’  के सभी सितारे कम ही समय में लोगों के दिलों के करीब आ चुके हैं. शो में लगातार ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि हर किरदार का रोल और निखरकर सामने आ रहा है.

शो में शुरुआत से अब तक सबसे ज्यादा स्क्रीन पर किसी को प्यार मिला है तो वह हैं लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुलीऔर उनकी सास ‘बा’ का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच को.

दोनों भले ही शो में जमकर लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के डांस वीडियो धूम मचाते हैं. एक बार फिर इस सास बहू की जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

जमकर थिरकीं बा और अनुपमा

रविवार के दिन शो का एपिसोड नहीं आता, इसलिए रुपाली गांगुली ने इस रविवार को अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बा के साथ डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दोनों ‘बलम सामी’ के ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं. ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो…

हर गाने पर कर सकते हैं गरबा!

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘सामी पे शिम्मिंग अपने ही अंदाज में!!अनुपमा और बा (I love her) सचमुच किसी भी गाने पर गरबा कर सकते हैं… हाहा!! यह कैसा है?’ अब फैंस दोनों के धांसू डांस को देखने के बाद खूब तारीफ कर रहे हैं. दोनों का ये अंदाज फैन पेजों पर भी तेजी से शेयर किया जा रहा है.

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter