शादी के बाद आदिक के साथ बेशर्मी से घर वापस पहुंची पाखी, अपनी बेटी की हरकत से टूट गए अनुपमा और वनराज

पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक ने दिवाली के मौके पर पूरे परिवार को अपने कदम से शॉक कर दिया है। वनराज और अनुपमा दोनों को समझाने और रोकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इस बीच पाखी और आदिक ने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बाद शाह निवास में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है।

आज के एपिसोड़ में लीला काव्या को पूजा शुरू करने के लिए कहती है। काव्या पाखी को भी पूजा में बुलाने के लिए कहती है। हसमुख पाखी के बिना पूजा जारी रखने के लिए कहता है। इसके बाद शाह निवास और कपाड़िया हाउस में सभी दिवाली की पूजा करते हैं।

पूजा करते समय अनुपमा और वनराज बेचैन हो जाते हैं। वनराज कहता है कि पाखी हर साल दीया जलाने और पटाखे फोड़ने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित रहती थी। फिर अनुपमा अनुज, अंकुश और अनु शाह परिवार से मिलने पहुंचते है।

दुल्हन बनकर शाह हाउस पहुंची पाखी
अनुपमा वनराज को बताती है कि आदिक उनके साथ नहीं है। इसके बाद वह पाखी की तलाश करती है। लीला और वनराज अनुपमा को बताते हैं कि पाखी लंबे समय से अपने कमरे से बाहर नहीं आई है। वनराज अनुपमा को पाखी से मिलने के लिए कहता है।

फिर अनुपमा पाखी को बाहर आने के लिए कहती है और उसे वनराज पर भरोसा रखने के लिए कहती है। लेकिन जब पाखी का कोई जवाब नहीं आता है तब अनुपमा समर को दरवाजा तोड़ने के लिए कहती है। लेकिन इसके बाद ही दरवाजे पर पाखी और आदिक को शादीशुदा जोड़े के रूप में देखकर सभी लोग चौंक जाते हैं।

पाखी की हरकत देख टूटा वनराज
पाखी और आदिक घर हाथ में हाथ डालकर आते हैं। अनु दोनों को उनकी शादी की बधाई देती है। आदिक और पाखी एक दूसरे से शादी करने के बारे में बताते हैं। पाखी कहती है कि वनराज उसे दूसरे शहर भेजना चाहता था इसलिए उसने आदिक को मंदिर में शादी करने का आइडिया दिया।

आदिक कहता है कि पाखी घबरा रही थी इसलिए उसने उससे शादी कर ली है। हसमुख ने पाखी से एक शब्द न बोलने के लिए कहा। वनराज टूट जाता है। काव्या और अनुज वनराज को संभालते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अनुपमा ने पूछा शादी का मतलब
लीला भी आपे से बाहर हो जाती है और कहती है कि उन्होंने जहर साथ क्यों नहीं रखा। अनुपमा ने पाखी से कहा कि उसने उससे एक दिन मांगा था, लेकिन उसने उसे निराश किया। वह पूछती है कि उसने वनराज और हसमुख की परवाह क्यों नहीं की।

अनुपमा पाखी पर भड़कती है और पूछती है कि क्या वह जानती है कि शादी क्या है। पाखी कहती है कि शादी दो आत्माओं का मिलन है। वह कहती है कि शादी खुशी और प्यार है।

अनुपमा पाखी की बात को सही करते हुए कहती है कि शादी दो परिवारों का भी मिलन है। वह पाखी से पूछती है कि उसने इंतजार क्यों नहीं किया। पाखी कहती है क्योंकि उसे यकीन था कि वे समय ले रहे हैं और आदिक से उसकी शादी नहीं करवाएंगे। अनुपमा सभी का अपमान करने के लिए पाखी पर गुस्सा हो जाती है।

प्रीकैप : पाखी वनराज से माफी मांगती है लेकिन वनराज चुप रहता है। अनुज कहता है कि वनराज कैसे प्रतिक्रिया देगा, कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। वनराज पाखी का सामान फेंकता है और पाखी को आदिक के साथ जाने के लिए कहता है। आदिक और पाखी शॉक हो जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter