नया ट्विस्ट : अधिक की जमकर फटकार लगाएगा वनराज , अनुपमा – अनुज करेंगे पुलिस के हवाले !

मुंबई :  शो “अनुपमा” में इनदिनों बवाल ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में मनोरंजन का डबल तड़का लगता जा रहा है हर कोई की जिंदगी में नए नए मोड़ देखने को मिल रहे जिस वजह से शो TRP में भी आगे निकलता जा रहा है.

फ़िलहाल सीरियल की कहानी में देखने को मिल रहा है की शाह हाउस और कपाडिया हाउस दोनों के जहा बड़ा फॅमिली ड्रामा होते नज़र आ रहा है,

एक तरफ डिंपल ने पूरे परिवार को अलग करदिया है वही  कपाडिया हाउस में अधिक पाखी के साथ घरेलू हिंसा करता है और वो उसको चोट देता है.

वनराज को पूरा सच बताएगी अनुपमा : शो के लेटेस्ट एपिसोड में बड़ा ही मजेदार मोड़ देखने को मिलता है जहा अनुपमा देख लेगी कि अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया है। इसके बाद वो पाखी से उसका हाल पूछती है. इतना सब के बाद अनुपमा अधिक पर भड़क जाती है, जिदर  वो शाह हाउस भी कॉल कर देती है।

वनराज अनुपमा की बात सुन कर तत्काल कपाडिया हाउस आता है जिदर वो पाखी को ऐसी हालत में देख कर हैरान हो जाता है और अधिक पर अपना सारा गुस्सा निकल देता है बरखा भी अधिक के सपोर्ट में सामने आजाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

सबके सामने आया ये बड़ा सच : शो की कहानी में आगे देखने को मिलता है की  कपाड़िया हाउस जिदर सब लोग मौजूद थे। यहां पर वनराज का गुस्सा अधिक पर निकल जाता है। वह अधिक से पूछता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसकी बेटी पर हाथ उठाने की?.

इस ही बेच अनुपमा को पाखी के हाथ पर और चोट के निशान देख जाते है वो सोचती है की कैसे उसकी लड़की ने इतना कुछ बर्दाश किया और क्यों परिवार से ये सच छुपाया, वही बरखा अधिक का पक्ष लेते हुए बोलती कि गुस्से में उठ गया होगा। पाखी ने ही कुछ किया होगा। तब अनुपमा उसको भी मुँह तोड़ जवाब देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

अनुपमा – अनुज करेंगे पुलिस के हवाले  : शो की स्टोरी में लगातार  देखने को मिलता है की पाखी अधिक का साथ देने को तैयार हो जाती है वही उसके शरीर पर मारपीट के निशान देखकर सबके होश उड़ जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा और वनराज गुस्से अधिक को सबक सीखने की ठान लेते है। वनराज और अनुपमा पुलिस बुलाने की बात करते हैं, लेकिन तभी अधिक इमोशनल ड्रामा करता है जिस वजह से पाखी  कंप्लेंट करने से मना कर देती है. अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है अब शो में क्या नया ट्विस्ट सामने आने वाला है. 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter