अनुज , घर या गुरुकुल किस को चुनेगी अनुपमा ? : इधर सबके सामने आएगा काव्या का सच !

मुंबई : शो “अनुपमा” में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है जहा कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट सामने आता है जिसको देख दर्शक भी निश्चित उत्साहित होने वाले है

फ़िलहाल शो में दिखाया गया की बड़े शानदार अंदाज़ में #सिंपल यानी समर और डिंपल की शादी पूरी हो गई है और डिंपल ने शाह हाउस में ग्रह प्रवेश किया है 

डिंपल से  ग्रह प्रवेश के वक़्त होगा अपशगुन  : लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की शाह हाउस में गृह प्रवेश के समय ही डिंपल से अपशगुन हो जाता है, यह देख बा और अनुपमा हैरान रह जाते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शाह हाउस में डिंपल के कदम बिलकुल भी शुभ नहीं होंगे.

अनुज को  उड़ान में बाधा बोलेगी गुरु माँ : सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि गुरु मां अनुपमा को अनुज के खिलाफ करने का प्रयास करती है। वो उससे बोलती है कि कहीं ये अनुज तुम्हारी उड़ान में बाधा न बन जाए।

सबके सामने सच बोलेगा वनराज : समर और डिंपल की शादी के बाद काव्या भी शाह हाउस से जाने को होती है तभी वनराज उसको रोक लेता है और उसको वहा से जाने से माना करता है.

काव्या का पॉजिटिव रोल देखकर वनराज भी उसका साथ देने को तैयार होजाता है वो सबके सामने बोलता है की “मेरे होने वाले बच्चे की माँ कही नहीं जायेगी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

परिवार वालो का क्या होगा रिएक्शन : हालांकि कहानी में आगे एक हाई वोल्टेज ड्रामा आने वाला है जहा हर कोई काव्या और वनराज के इस बच्चे को लेकर अपनी राय देगा सबका यह ही कहना होगा की इस उम्र में वनराज को यह जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहियें साथ ही बा काव्या के करैक्टर पर भी सवाल उठाने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुज , घर  या गुरुकुल किस को चुनेगी अनुपमा ? :  शो में मजेदार टर्न तब आता है जब अनुज अनुपमा को फोन करता है और पूछता है कि क्या वे कल मिल सकते हैं। इस ही बेच गुरुमा का भी फ़ोन आता है वो अनुपमा को बताती है कि कल सुबह 10 बजे उनकी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है।

वही आगे लीला भी अनुपमा को कॉल करती है जिदर वो उसे अपने बेटे की शादी के बाद की पहली रस्म के लिए शाह हाउस में सुबह 9 बजे आने के लिए कहती है। अब देखना दिलचसप होगा की अनुपमा इन सारी चीज़ों में से किसे चुन ने वाली है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter